--Advertisement--

बीवी-बच्चे छोड़ 18 साल बाद दूसरी महिला से रचाई शादी, फोटो भेजकर कहा- तंग किया तो मार डालूंगा

बबीता की 18 साल पुरानी शादीशुदा जिंदगी में खलल पैदा कर दिया, क्योंकि बबीता के पति नवीन ने उस महिला संग शादी रचा ली।

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 08:59 PM IST
पति की शादी की फोटो दिखाती महि पति की शादी की फोटो दिखाती महि

अम्बाला (हरियाणा)। एक अनजान महिला ने महेश नगर इलाके में रहने वाली बबीता (काल्पनिक नाम) की 18 साल पुरानी शादीशुदा जिंदगी में खलल पैदा कर दिया। उसके पति नवीन ने उस महिला संग शादी रचा ली। उसने बबीता को व्हट्सएप पर शादी के फोटो भेजकर धमकी दी कि अगर उसका पीछा किया तो वह सबको मरवा देगा। डर के कारण उसने अपनी जॉब भी छोड़ दी है। बच्चों का स्कूल भी बंद करवा दिया है। दरअसल, तीन सितंबर 2000 को बबीता-नवीन की शादी हुई थी। इनके 2 बच्चे हुए। बड़ा बेटा बारहवीं तो छोटी बेटी छठीं कक्षा में पढ़ रही है। करीब 40 वर्षीय नवीन सिक्योरिटी गार्ड काम कर रहा था। अचानक उसकी जिंदगी में ज्योति नाम की एक अनजान महिला ने कदम रखा, उसके बाद वो उसके चंगुल में फंसता गया।


गायब हुआ तो शुरू की तलाश

- बबीता के मुताबिक, करीब 20 दिन पहले नवीन अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया। जब वह देर शाम तक घर नहीं लौटा तो उसने फोन पर संपर्क किया।

- मगर वह स्विच ऑफ मिला। इसके बाद उसने नवीन की तलाश शुरू की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। तब उसने लापता होने पर पुलिस में शिकायत की।

- पुलिस ने भी किसी तरह का केस दर्ज नहीं किया। उल्टा, उसे नवीन की तलाश करने की नसीहत दे डाली।


माेबाइल में फोटो देखकर हुई हैरान, पूछा तो दी धमकी
- अचानक 23 अप्रैल को बबीता के व्हट्सएप पर एक अनजान नंबर से कुछ फोटो पहुंचे। ये नवीन के एक महिला संग शादी के फोटो थे। जिसे देखकर वो हैरान रह गई।

- उसी समय उसने फोन करके पूछा तो नवीन ने कहा- उसने इस महिला से शादी कर ली है और अब वह उसे भूल जाए।

- इस पर उसने अपनी 18 साल से जुड़ी शादीशुदा जिंदगी का भी वास्ता दिया। मगर वो टस से मस नहीं हुआ।
- अंबाला की महिला थाना इंचार्ज सुनीता ढाका ने कहा- महिला की शिकायत पर जांच चल रही है। पति को बातचीत के लिए बुलाया गया है, लेकिन वह नहीं आ रहा। जल्द ही मामले में केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जाएगी।

X
पति की शादी की फोटो दिखाती महिपति की शादी की फोटो दिखाती महि
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..