Hindi News »Haryana »Ambala» शादी का झांसा देकर पति ने लूटी आबरू, दूसरी शादी करके फरार

शादी का झांसा देकर पति ने लूटी आबरू, दूसरी शादी करके फरार

भास्कर न्यूज | अम्बाला सिटी अपनी शादीशुदा जिंदगी को छोड़कर दूसरी महिला संग शादी रचाने के मामले बढ़ रहे हैं। औसतन...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 03, 2018, 02:05 AM IST

शादी का झांसा देकर पति ने लूटी आबरू, दूसरी शादी करके फरार
भास्कर न्यूज | अम्बाला सिटी

अपनी शादीशुदा जिंदगी को छोड़कर दूसरी महिला संग शादी रचाने के मामले बढ़ रहे हैं। औसतन एक दिन में ऐसे तीन से चार केस महिला थाने में पहुंच रहे हैं। ऐसे ही 18 से अधिक केसों की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। ऐसे ही करीब छह मामलों में पुलिस ने फरार पतियों की तलाश शुरू कर दी है। इनमें दो केस ऐसे हैं, जो इंसानियत को शर्मसार करने वाले हैं। एक केस में फूलों का कारोबार करने वाले सोनू ने कोलकाता की युवती की शादी का झांसा देकर आबरू लूट ली।

यही नहीं बच्चा पैदा करके दूसरी युवती संग शादी रचा ली। जबकि दूसरे केस में पति 18 साल पुरानी शादीशुदा जिंदगी को त्यागकर एक अनजान महिला संग शादी रचाकर फरार हो गया। जिसे लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

फूलों का कारोबार करने वाले सोनू ने कोलकाता की युवती को शादी का झांसा देकर बनाया हवस का शिकार, बच्चा पैदा हुआ तो फरार

मुझे कहीं का नहीं छोड़ा, बेटे को नहीं मिला पिता का नाम

मूलरूप से कोलकाता के गोपाल नगर स्थित गांव कानछुना की रहने वाली पीड़िता का कहना है कि करीब चार साल पहले उसे दिल्ली में सोनू नाम का युवक मिला। जिसकी उससे जान-पहचान हो गई। तब सोनू उसे शादी की बात कहकर अपने साथ अम्बाला ले गया। यहां एक मंदिर में शादी का नाटक करके वह उससे शारीरिक संबंध बनाने लगा। वह उसे बार-बार शादी की बात कहती रही, लेकिन वह टालमटोल करता रहा। यही नहीं वह उसे किसी अन्य युवक से भी गलत संबंध बनाने की बात कहने लगा। तब दिसंबर 2017 को उसे सोनू से बेटा हुआ। इसके बाद वह उससे मारपीट करके फरार हो गया। एक दिन फोन आया और बोला कि उसने दूसरी शादी रचा ली है। अब उसका उससे कोई मतलब नहीं। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 26 अप्रैल को केस दर्ज कर लिया था। पुलिस जल्द ही सोनू की गिरफ्तारी की बात कह रही है।

केस 1

शादी के 18 साला बाद साथ छोड़ा, इस उम्र में बच्चों के साथ कहां जाऊंगी मैं

कैंट के एक इलाके में रहने वाली पीड़िता का कहना है कि करीब 18 साल पहले उसकी शादी नवीन के साथ हुई थी। उसके पास दो बच्चे हैं। पति जग्गी सिटी सेंटर पर जॉब कर रहा था। वह भी प्राइवेट काम करती है। उसकी जिंदगी अच्छी खासी चल रही थी। अचानक 20 दिन पहले पति गायब हो गया। तलाश करने पर भी कुछ पता नहीं चला। फिर 23 अप्रैल को उसके व्हट्सएप पर एक अनजान नंबर से कुछ फोटो पहुंचे। ये फोटो नवीन के एक अन्य महिला संग शादी के थे। जिसे देखकर बबीता हैरान रह गई। फोन करके पूछा तो नवीन उसे धमकियां देने लगा। अब इस उम्र में वह बच्चों को लेकर कहां जाएगी और समाज में क्या मुंह दिखाएगी। महिला ने इंसाफ हासिल करने के लिए पुलिस को शिकायत सौंपी है। मगर पुलिस ने पीड़िता की मुश्किलों को हल करने के लिए पति की तलाश शुरू कर दी है।

केस 2

दोनों आरोपियों के गिरफ्तारी को पुलिस ने तेज किया नेटवर्क

पुलिस महिलाओं को इंसाफ दिलाने के लिए काम कर रहे हैं। दोनों ही केसों की जांच चल रही है। जल्द ही फरार पतियों को तलाश लिया जाएगा। जिसके लिए पुलिस ने अपना नेटवर्क तेज कर दिया है। सुनीता ढाका, इंचार्ज, महिला थाना अम्बाला।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ambala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×