--Advertisement--

750 रु. चुराने की दी ऐसी सजा...बुरी तरह पीटा-फाड़े कपड़े, 10 मिनट तक बिना कपड़ों के भागता रहा युवक, पुलिस ने तौलिए से ढका तन

हरियाणा के अम्बाला सिटी का है मामला।

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2018, 03:46 PM IST
man beaten by public and Without dresses ran

अम्बाला सिटी। कैंट के प्रभु प्रेम पुरम इलाके में रहने वाले एक युवक के साथ शर्मसार करने वाली घटना घटित हुई। उसने नशे की हालत में एक ऑटो का गल्ला तोड़कर उसमें से 750 रुपए चोरी कर लिए। यह देखते ही ऑटो चालक ने शोर मचा दिया। आसपास के युवकों ने उसकी पिटाई कर डाली। इसी दौरान उसके कपड़े फाड़कर नंगा कर दिया। किसी तरह युवक ने सड़कों पर भागकर जान बचाई।

बिना कपड़े के भाग रहा था शख्स

मौके पर पहुंची पुलिस ने अपना तौलिया देकर नग्न हालत में भाग रहे युवक का तन ढका। दरअसल, कैंट में रहने वाला एक युवक नशा करता है जिसका सिटी सिविल अस्पताल स्थित नशा मुक्ति केंद्र से इलाज चल रहा है। सोमवार को युवक केंद्र से इलाज करवाने के बाद बाहर आ गया। उसने पॉलीटेक्निक चौक के पास खड़े एक ऑटो से गल्ला तोड़कर 750 रुपए चोरी कर लिए। युवक की इस हरकत पर ऑटो चालक की नजर पड़ गई। उसने दूर से ही चोर-चोर कहकर शोर मचाना शुरू कर दिया। यह सुनकरआसपास के युवक इकट्ठे हो गए। उन्होंने युवक की पिटाई शुरू कर डाली।

समझ नहीं आया तो बचकर सड़क पर आया

मारपीट के दौरान सारे कपड़े फटने के बाद युवक को समझ नहीं आया कि वह क्या करे। किसी तरह युवकों के चंगुल से निकलकर वह अस्पताल की तरफ आ गया। मगर किसी ने सड़क पर नग्न अवस्था में भाग रहे युवक का तन ढकने की कोशिश नहीं की। करीब 10 मिनट तक वह सड़क पर इधर-उधर भागता रहा। पुलिस ने पहुंचकर उसे सेफ किया और उसका तन ढका।

आॅटो चालक बोला- मैंने नहीं भीड़ ने की मारपीट

ऑटो चालक अशोक ने बताया कि मैं ऑटो खड़ा करके काम से एक एजेंसी गया था। जब वापस आया तो देखा कि ऑटो का गल्ला टूटा हुआ है और उसमें से करीब 750 रुपए गायब है। चूंकि यह युवक तेजी से भागने की फिराक में था, इसलिए उसने शोर मचा दिया। जिसे सुनकर कई युवक इकट्ठे हो गए। जिन्हें वह जानता नहीं, लेकिन उन युवकों ने पैसे निकालने वाले युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान उसके सारे कपड़े फाड़ दिए और उसे भगाना शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तब पुलिस ने पहले सड़कों पर नग्न अवस्था में भाग रहे युवक का तौलिया देकर तन ढका। फिर ऑटो चालक को हिरासत में लिया। बाद में पुलिस उसे चौकी ले गई।

पुलिस ने तौलिए से ढका तन

बलदेव नगर थाना इंचार्ज रजनीश कुमार यादव ने कहा, पैसे चोरी करने पर कुछ युवकों ने एक युवक से मारपीट शुरू कर दी। बाद में दोनों पक्षों का समझौता हो गया।

X
man beaten by public and Without dresses ran
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..