अम्बाला

--Advertisement--

आईटीबीपी जवान की पत्नी से 6 लोगों ने किया गैंगरेप, 4 आरोपियों की हुई पहचान

चार आरोपियों की पहचान कर किया केस दर्ज

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 08:19 AM IST
सिंबोलिक इमेज। सिंबोलिक इमेज।

यमुनानगर. आईटीबीपी जवान की पत्नी से घर में घुसकर छह लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। 4 आरोपियों की पहचान हो चुकी है। दो की बाकी है। पुलिस ने केस दर्ज कर महिला की मेडिकल जांच कराई है।
पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पति पंचकूला में आईटीबीपी फोर्स में तैनात है। अभी उसकी ड्यूटी दिल्ली में है।

रेप के बाद दी जान से मारने की धमकी: महिला का आरोप है कि 5 अगस्त को उसके गांव के माजिद, कासिम, काला व नजीर जबरन दो अन्य लोगों के साथ उसके घर में घुस आए थे। तब आरोपियों ने उसके साथ रेप किया। महिला का आरोप है कि जाते हुए आरोपियों ने किसी को वारदात के बारे में बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी। इसके अगले दिन फिर आरोपी उसके घर में दाखिल हो गए, जिसके बाद उसने जबरदस्ती बाइक पर बिठाने की कोशिश की गई। विरोध करने पर आरोपियों ने पिस्तौल निकाल ली। महिला का आरोप है विरोध के बावजूद आरोपियों ने पिस्तौल के बल पर उसका घर से अपहरण कर लिया। इसके बाद मोटरसाइकिल पर बैठाकर आरोपी उसे अनजान जगह ले गए, जहां उसके साथ फिर गैंगरेप किया गया। घटना की पूरी जानकारी अपने पति को दी। एसएचओ बिलासपुर रमेशचंद ने आरोपियों पर गैंगरेप का केस दर्ज करने की पुष्टि कर दी है।

X
सिंबोलिक इमेज।सिंबोलिक इमेज।
Click to listen..