Hindi News »Haryana »Bahadurgarh» रेस्ट हाउस का कमरा न खोलने पर पुलिसकर्मियों ने चौकीदार को पीटा

रेस्ट हाउस का कमरा न खोलने पर पुलिसकर्मियों ने चौकीदार को पीटा

बहादुरगढ़. रेस्ट हाउस के चौकीदार रोमहर्ष ने कमरा नहीं खोला तो पुलिस कर्मियों ने पिटाई कर दी। घायल रोमहर्ष को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 03, 2018, 02:00 AM IST

बहादुरगढ़. रेस्ट हाउस के चौकीदार रोमहर्ष ने कमरा नहीं खोला तो पुलिस कर्मियों ने पिटाई कर दी। घायल रोमहर्ष को पीजीआई रोहतक में भर्ती करवाया गया है।

भास्कर न्यूज | बहादुरगढ़

बहादुरगढ़ के एएसपी लोकेंद्र सिंह के सुरक्षा में तैनात दो पुलिस कर्मचारियों के कहने पर जब गुरुवार रात रेस्ट हाउस के चौकीदार रोमहर्ष ने कमरा नहीं खोला तो दोनों ने मिलकर चौकीदार की पिटाई कर दी। रोमहर्ष को पीजीआई रोहतक में भर्ती करवाया गया है।

इस मामले में शुक्रवार को चौकीदार ने सिटी थाने में दोनों पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ मामले की जांच करने व कार्रवाई करने की मांग की है। इस मामले में रोमहर्ष ने बताया कि वह डीसी रेट पर रेस्ट हाउस में चौकीदार के रूप में तैनात है। गुरुवार को वह रसोई में खाना बना रहा था कि तभी एएसपी के गनमैन व चालक सादे कपड़ों में आए व दोनों ने वीआईपी कमरे की चाबी देने को कहा। मैंने उसे कहा कि वह चाबी नहीं दे सकता। इसके लिए पीडब्लूडी अधिकारियों से आज्ञा लेनी पड़ेगी। इसके बाद उन्होंने गुस्से में आकर मुझे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। जब उसने विरोध किया तो दोनों ने गला दबाने का प्रयास किया। पुलिस कर्मचारियों द्वारा रेस्ट हाउस में चौकीदार की हो रही पिटाई को देख वहां तैनात दूसरे चौकीदार ज्ञानी राम ने उसे छुड़वाया। इसके बाद भी पुलिस कर्मचारियों ने धमकी दी कि वह उसे गांव के बदमाशों से गोली मरवाएगा। इसकी जानकारी रेस्ट हाउस में ही रह रहे एसएसपी लोकेंद्र को दी तो उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया। सुबह जब गले व कान का दर्द ठीक नहीं हुआ तो परिजनों ने रोहतक पीजीआई में भर्ती करवा दिया। अब इस मामले में मामला दर्ज करने के लिए सिटी थाने में शिकायत दी गई है।

यह विवाद मेरे नोटिस में आया है। दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। शिकायत के बाद मामले की जांच का काम शुरू कर दिया है। -लोकेंद्र सिंह, एएसपी बहादुरगढ़

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bahadurgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×