• Hindi News
  • Haryana News
  • Bahadurgarh
  • सवालों के जवाब देने से बचे केजरीवाल, बोले- इंतजार करो, एक गिलास पानी पीते ही चले गए
--Advertisement--

सवालों के जवाब देने से बचे केजरीवाल, बोले- इंतजार करो, एक गिलास पानी पीते ही चले गए

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल सांखौल में कार्यकर्ताओं की संख्या...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:00 AM IST
सवालों के जवाब देने से बचे केजरीवाल, बोले- इंतजार करो, एक गिलास पानी पीते ही चले गए
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल सांखौल में कार्यकर्ताओं की संख्या कम देखकर केवल एक मिनट रुके। शनिवार को बहादुरगढ़ के सांखौल में स्वागत समारोह था। उन्होंने यहां एक गिलास पानी पिया। इस मौके पर कम भीड़ को लेकर पत्रकारों के पूछे गए सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि एक-एक सवाल का जवाब मिलेगा, लेकिन थोड़ा इंतजार करो। पत्रकारों ने बार-बार हरियाणा में चुनाव को लेकर चल रहे उनके अभियान के बारे में पूछा तो एक बार फिर वहीं जवाब देते हुए रोहतक की तरफ बढ़ गए। बाद में प्रेसनोट में दावा किया कि हरियाणा में आप की सरकार सत्ता में आने के बाद शहीद सैनिकों के परिजनों को एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता और उनके आश्रितों को सरकारी नौकरी दी जाएगी।

बहादुरगढ़. बहादुरगढ़ पहुंचा सीएम अरविन्द केजरीवाल का काफिला।

सरकार ने शहीद सैनिकों की

शहादत की नहीं की कद्र

हनुमान जयंती पर बहादुरगढ़ से अपने पैतृक कस्बा सिवानी मंडी तक शुरू किए गए रोड शो के दौरान केजरीवाल ने कहा कि देश की सेनाओं में प्रत्येक 10वां सैनिक हरियाणवी मूल का है। हरियाणा की वर्तमान भाजपा सरकार ने शहीद सैनिकों की शहादत की कद्र नहीं की। उन्होंने कहा कि देशभर में दिल्ली सरकार एकमात्र ऐसी सरकार है, जिसने शहीद सैनिकों के परिजनों को एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की है। केजरीवाल ने बहादुरगढ़ में बार्डर से रोड शो शुरू किया।

बहादुरगढ़. सांखोल में आयोजित कार्यक्रम में पानी पीते सीएम अरविन्द केजरीवाल।

रोजगार की जगह पकौड़े बेचने की सलाह दे रही सरकार

केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा सरकार की विडंबना है कि युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा नहीं किए जा रहे हैं। हरियाणा प्रदेश में लाखों शिक्षित बेरोजगार नौजवान घूम रहे हैं। भाजपा व इसके आका रोजगार प्रदान करने की बजाए मजाक उड़ाते पकौड़ों की रेहड़ी लगाने की सलाह दे रहे हैं। नवीन जयहिंद ने कहा कि आप हरियाणा में राजनीतिक विकल्प बन चुकी है।

X
सवालों के जवाब देने से बचे केजरीवाल, बोले- इंतजार करो, एक गिलास पानी पीते ही चले गए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..