--Advertisement--

चोर शोरूम से Rs.63 हजार और 18 मोबाइल ले गए

बहादुरगढ़ में चाेरी व स्नेचिंग की वारदात थम नहीं रही है। पुलिस भी अपराधियों तक पहुंचने में नाकाम है। अब...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 02:00 AM IST
बहादुरगढ़ में चाेरी व स्नेचिंग की वारदात थम नहीं रही है। पुलिस भी अपराधियों तक पहुंचने में नाकाम है। अब दिल्ली-रोहतक रोड स्थित एक मोबाइल कंपनी के स्टोर में छत के रास्ते घुसकर चोरों ने 18 मोबाइल, 10 हजार रुपए की एसेसरीज और 63 हजार की नगदी चुरा ली। चोर छत पर लगी प्लाई को तोड़कर नीचे शोरूम तक आए। सुबह मैनेजर जब स्टोर में पहुंचे तो उन्हें काफी सामान बिखरा मिला। अलमारी में रखे मोबाइल और नगदी चेक की तो सारा सामान गायब मिला। उसने तुरंत घटना की जानकारी सिटी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस को दी शिकायत में झज्जर निवासी ललित शर्मा ने बताया कि वह 9 महीने से बहादुरगढ़ स्थित ओपो मोबाइल के स्टोर में बतौर मैनेजर कार्यरत है। 29 मार्च की रात करीब सवा 9 बजे वह स्टोर को बंद करके घर चला गया था। 30 मार्च को सुबह 11 बजे जब उसने स्टोर खोला तो अलमारी में रखे अलग-अलग मॉडल के 18 मोबाइल गायब थे। साथ ही अलमारी में रखी 63 हजार रुपए की नगदी भी नहीं थी। उसने बताया कि अन्य सामान चैक किया गया तो 10 हजार रुपए से ज्यादा की एसेसरीज भी कम पाई गई। शहर में लगातार हो रही स्नेचिंग आैर चोरी की वारदात के खिलाफ इनेलो भी पिछले सप्ताह थाने का घेराव कर प्रदर्शन कर चुकी है। तब एसएचओ ने दावा किया था कि 15 दिन के अंदर शहर की सुरक्षा व्यवस्था में बदलाव होगा और आरोपी भी पकड़ लिए जाएंगे।

सीसीटीवी में कैद

उसने बताया कि चोरी की यह घटना स्टोर में लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई है, लेकिन अंधेरा होने की वजह से आरोपियों को पहचानना मुश्किल है। पुलिस ने फुटेज लेकर जांच शुरू कर दी है।