--Advertisement--

मेधावी विद्यार्थियों का किया सम्मान

Bahadurgarh News - बहादुरगढ़. शक्ति विद्या मंदिर हाईस्कूल में पुरस्कार के साथ प्रसन्न मुद्रा में विद्यार्थी। भास्कर न्यूज |...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:00 AM IST
मेधावी विद्यार्थियों का किया सम्मान
बहादुरगढ़. शक्ति विद्या मंदिर हाईस्कूल में पुरस्कार के साथ प्रसन्न मुद्रा में विद्यार्थी।

भास्कर न्यूज | बहादुरगढ़

लाइनपार क्षेत्र स्थित शक्ति विद्या मंदिर हाई स्कूल में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह किया गया। इस अवसर पर विद्यार्थियों ने हिंदी, हरियाणवी, पंजाबी, गुजराती, राजस्थानी और अन्य गीतों पर मन मोहक प्रस्तुति दी।

समारोह में मुख्य अतिथि स्कूल प्रबंधक प्रवीण शर्मा ने कहा कि आर्थिक रूप से कमजोर विद्यार्थियों को शिक्षा से वंचित नहीं रहने दिया जाएगा। ऐसे विद्यार्थियों को स्कूल प्रबंधन की तरफ से शिक्षित करने के हर संभव प्रयास किए जाएंगे। विशिष्ट अतिथि भारत विकास परिषद के प्रांतीय उपाध्यक्ष मूलचंद जोशी और शिक्षाविद सतीश शर्मा ने कहा कि आज की युवा पीढ़ी में संस्कारों की बहुत जरूरत है। इस दौरान स्कूल प्रबंधन ने कक्षा में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया। वर्षभर होने वाली विभिन्न प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को भी पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर स्कूल के प्रिंसिपल राजेश्वरी देवी, वाइस प्रिंसिपल पूनम, ट्रैफिक पुलिस कॉआर्डिनेटर सतीश कुमार आदि मौजूद रहे।

X
मेधावी विद्यार्थियों का किया सम्मान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..