• Hindi News
  • Haryana News
  • Bahadurgarh
  • दो छात्रों को कुचलने वाली बस पंप पर मिली, सभी शीशे थे टूटे
--Advertisement--

दो छात्रों को कुचलने वाली बस पंप पर मिली, सभी शीशे थे टूटे

खेत से घर लौट रहे 10 वीं के दो छात्रों को सड़क क्राॅस करते समय निजी बस ने मंगलवार को कुचल दिया था, जिससे दोनों की मौत हो...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:00 AM IST
खेत से घर लौट रहे 10 वीं के दो छात्रों को सड़क क्राॅस करते समय निजी बस ने मंगलवार को कुचल दिया था, जिससे दोनों की मौत हो गई थी। बस बुधवार को पुलिस को लावारिस हाल में पुलिस लाइन के पास मिली है। बस के सभी शीशे टूटे हुए थे। हालांकि बस का चालक अभी फरार है। निजी बस झज्जर की जानकी को-आपरेटिव सोसायटी की है, जो झज्जर-बहादुरगढ़ रूट पर दौड़ती है।

कबलाना निवासी 16 वर्षीय सुनील पुत्र रामकंवार व राहुल पुत्र सीताराम मंगलवार देर शाम खेतों में व्यायाम करने गए थे। परिजनों ने बताया कि खेत से वापस लौटते समय वे सड़क पार कर रहे थे तो उसी दौरान बहादुरगढ़ से झज्जर की ओर आ रही निजी बस ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। तेज टक्कर लगने पर दोनों किशोरों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। रात को ही लोगों ने यह पता लगा लिया कि बहादुरगढ़ से कौन सी बस इस समय झज्जर की ओर आती है। सूत्रों का कहना है कि गुस्साए ग्रामीणों ने बस के शीशे तोड़े हैं। मौत की भनक मिलते ही चालक बस को पुलिस लाइन के पास पेट्रोल पंप पर खड़ी करके फरार हो गया। बस को सिटी पुलिस ने बुधवार को बरामद कर लिया। मामले के आईओ हेड कांस्टेबल सुनील ने बताया कि बस का आरोपी चालक अभी फरार है, उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..