--Advertisement--

भास्कर न्यूज | बहादुरगढ़

भास्कर न्यूज | बहादुरगढ़ झज्जर रोड पर डाबोदा-दुल्हेड़ा के बीच केएमपी एक्सप्रेस वे निर्माणाधीन पुल के पास सब...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:00 AM IST
भास्कर न्यूज | बहादुरगढ़

झज्जर रोड पर डाबोदा-दुल्हेड़ा के बीच केएमपी एक्सप्रेस वे निर्माणाधीन पुल के पास सब इंस्पेक्टर के बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई। युवक झज्जर से बहादुरगढ़ की तरफ आ रहा था, इसी दौरान एक वाहन ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी। सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गहरी चोट आने की वजह से उसकी मौत हुई। मृतक युवक के पिता की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस को दी शिकायत में आर्य नगर निवासी ओमप्रकाश ने बताया कि उनका 22 वर्षीय बेटा विकास अपनी स्कूटी को लेकर झज्जर के लिए निकला था। रात करीब 9 बजे उनके पास फोन आया कि विकास का एक्सीडेंट हो गया है और उसे स्वास्तिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वह अस्पताल में पहुंचे, लेकिन तब तक बेटे की मौत हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि किसी अज्ञात वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दी। विकास राजकीय कॉलेज में सेकंड ईयर का स्टूडेंट था।

दो बहनों का इकलौता भाई था विकास

विकास के पिता ओमप्रकाश दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर हंै। मूल रूप से वे माछरौली गांव के रहने वाले हैं और कुछ सालों से आर्य नगर में किराए के एक मकान में रह रहे हैं। उसकी दो बहने हैं। एक्सीडेंट की खबर से ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। विकास गवर्नमेंट कॉलेज में सेकंड ईयर का स्टूडेंट था।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..