• Hindi News
  • Haryana
  • Bahadurgarh
  • प्रशासन ने सेक्टर 2 व बेरी रोड पर अतिक्रमण हटाया
--Advertisement--

प्रशासन ने सेक्टर-2 व बेरी रोड पर अतिक्रमण हटाया

Dainik Bhaskar

Apr 03, 2018, 02:10 AM IST

Bahadurgarh News - बाईपास के साथ सेक्टर-2 और बेरी रोड के पास सर्विस रोड स्थित जमीन पर किया गया अतिक्रमण सोमवार को प्रशासन ने विरोध के...

प्रशासन ने सेक्टर-2 व बेरी रोड पर अतिक्रमण हटाया
बाईपास के साथ सेक्टर-2 और बेरी रोड के पास सर्विस रोड स्थित जमीन पर किया गया अतिक्रमण सोमवार को प्रशासन ने विरोध के बीच हटाया। यहां ढाबों और होटल के अलावा रेहड़ी विक्रेताओं का सामान हटाया गया वहीं, रोड़ी बजरपुर वालों के सामने जमीन भी खोद दी गई, जिससे उनके वाहन वहां से हाईवे पर नहीं पहुंच सके। पुलिस फोर्स की मौजूदगी में जेसीबी से 24 से अधिक कब्जे मुक्त किए गए। दोबारा अतिक्रमण न हो, इसके लिए सड़क के दोनों तरफ नाला भी खोदा गया। ऐसे में यहां अब पार्किग भी नहीं हो सकेगी। प्रशासन की कार्रवाई के दौरान सड़कें किनारे अवैध रूप से दुकान चलाने वालों ने विरोध भी किया, लेकिन प्रशासन की सख्ती के आगे किसी की नहीं चली।

दरअसल, बहादुरगढ़ बाईपास पर सड़क किनारे काफी लोग अस्थायी कब्जा किए हुए थे। इस कारण वाहनों की भीड़ रहती थी। अवैध तरीके से रोड़ी बजरपुर के वाहनों अलावा ढाबों के सामने अव्यवस्थित पार्किग बनाई गई थी। कुछ दिन पहले गुभाना गांव के तीन युवकों की भी यहां दुर्घटना में मौत हो गई थी। लोगों ने हादसे के लिए अतिक्रमण को जिम्मेदार माना था।

X
प्रशासन ने सेक्टर-2 व बेरी रोड पर अतिक्रमण हटाया
Astrology

Recommended

Click to listen..