Hindi News »Haryana »Bahadurgarh» ट्रेन के पायदान में उलझकर टूटी अर्थिंग की पत्ती मां की गोद में बैठी बच्ची को लगी, मौत

ट्रेन के पायदान में उलझकर टूटी अर्थिंग की पत्ती मां की गोद में बैठी बच्ची को लगी, मौत

बहादुरगढ़ | रेलवे की लापरवाही से स्टेशन पर मां की गोद में बैठी 3 साल की बच्ची की जान चली गई। प्लेटफाॅर्म पर लगी ओएचई...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 06, 2018, 02:10 AM IST

ट्रेन के पायदान में उलझकर टूटी अर्थिंग की पत्ती मां की गोद में बैठी बच्ची को लगी, मौत
बहादुरगढ़ | रेलवे की लापरवाही से स्टेशन पर मां की गोद में बैठी 3 साल की बच्ची की जान चली गई। प्लेटफाॅर्म पर लगी ओएचई अर्थिंग प्लेट की पत्ती ट्रेन के पायदान में उलझकर टूट गई और बच्ची को जा लगी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने रेलवे कर्मचारियों पर काम में लापरवाही बरतने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। रेलवे के दिल्ली मंडल के अधिकारियों ने मामले की जांच के लिए रोहतक में तैनात यातायात निरीक्षक को जांच अधिकारी नियुक्त किया है। घटना बहादुरगढ़ रेलवे स्टेशन की है।

दरअसल, लाइनपार के सुभाष नगर में किराए के मकान में रहने वाला मुकेश बल्लभगढ़ की कंपनी में काम करता है। उसके बेटे कृष्ण की किडनी का इलाज चल रहा है। उसे डॉक्टर को दिखाने दिल्ली ले जाना था। गुरुवार सुबह मुकेश की प|ी शालू बेटे कृष्ण व 3 वर्षीय बेटी रोशनी के साथ स्टेशन पहुंची। दिल्ली जाने के लिए टिकट लेकर वह पैसेंजर ट्रेन के इंतजार में प्लेटफाॅर्म नंबर-2 पर लगे बेंच पर बच्चों को गोद में लिए बैठ गई। सुबह करीब 6:48 बजे बीकानेर से दिल्ली सराय रोहिल्ला जा रही रनथ्रू गाड़ी नंबर 12456 तेज रफ्तार से निकली। अर्थिंग प्लेट की पत्ती एक बोगी के पायदान में उलझ गई। पत्ती टूटकर सीधे रोशनी के सीने में लगी। वह बेसुध हो गई और मुंह से खून निकल आया। तत्काल उसे ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कर्मचारियों पर केस दर्ज, यातायात निरीक्षक को सौंपी जांच

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bahadurgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×