• Home
  • Haryana News
  • Bahadurgarh
  • 12 लाख रुपए की खराब मशीन बेची, अब मिल रहीं धमकियां
--Advertisement--

12 लाख रुपए की खराब मशीन बेची, अब मिल रहीं धमकियां

आरओ प्लांट चलाने वाले व्यापारी ने दिल्ली और फरीदाबाद की कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत एसपी को दी है। इसमें...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 03:10 AM IST
आरओ प्लांट चलाने वाले व्यापारी ने दिल्ली और फरीदाबाद की कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत एसपी को दी है। इसमें पीड़ित ने धोखाधड़ी में शामिल कंपनी के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते न्याय की गुहार लगाई है। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच कर उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है।

बहादुरगढ़ सेक्टर-6 निवासी अरविंद पुत्र सुमेर सिंह ने बताया कि उसका एचएसआईआईडीसी में पानी की बोटलिंग और मेनुफेक्चरिंग का प्लांट है। अरविंद के अनुसार उसने 15 मार्च 2016 को नई दिल्ली के विकास जौली से 17 लाख 25 हजार 540 से बोटलिंग लेवलिंग मशीन का सौदा किया था। यह मशीन जौली से 12 लाख रुपए में खरीदी थी।

अरविंद के अनुसार इस मशीन ने कुछ तकनीकी कारणों से काम करना बंद कर दिया। इसकी सूचना देने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई। तब 26 सितंबर 2017 को सुरेंद्र चौधरी की कंपनी के इंजीनियर यह कहकर मशीन को ले गए कि दूसरी मशीन स्टाल की जाएगी। पीड़ित ने एसपी को दी शिकायत में कहा कि आज तक कंपनी के लोगों ने उसके प्लांट में नई मशीन नहीं भेजी। न ही मशीन के साथ जुड़ने वाला पार्ट जो 72 हजार 471 का है वह भी नहीं आया। उसे भी चेक करने के बहाने कंपनी के लोग ले गए। पीड़ित के अनुसार अब उसे न तो 12 लाख रुपए और उसकी मशीन का पार्ट लौटाया जा रहा है और न ही कंपनी इस बारे में कोई बात करना चाहती। यहां तक कि 5 फरवरी 2017 को अरविंद के मोबाइल पर सूचना आती है कि उसे न तो मशीन दी जाएगी न ही रकम लौटाई जाएगी। पीड़ित ने ने बताया कि कंपनी के लोग उसे अब धमकी दे रहे हैं। इससे वह मानसिक तनाव में है।

ठगी होने की जानकारी देता व्यापारी अरविंद।