बहादुरगढ़

  • Home
  • Haryana News
  • Bahadurgarh
  • जेब खर्ची नहीं मिली तो लोगों का सामान चोरी करता था किशोर, 2 साल बाद पकड़ा गया
--Advertisement--

जेब खर्ची नहीं मिली तो लोगों का सामान चोरी करता था किशोर, 2 साल बाद पकड़ा गया

एक किशोर ने इंटर तक पढ़ाई की। फिर आस-पड़ोस के अन्य बच्चों की तरह उसे जब घर वालों ने फिल्म देखने या मौज-मस्ती के लिए...

Danik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:10 AM IST
एक किशोर ने इंटर तक पढ़ाई की। फिर आस-पड़ोस के अन्य बच्चों की तरह उसे जब घर वालों ने फिल्म देखने या मौज-मस्ती के लिए पैसे नहीं दिए तो उसने अपराध का रास्ता चुन लिया। जब घूमने और मौज-मस्ती की इच्छा रहती तो लोगों का सामान चुरा लेता और उन्हें बेच देता। बेरी पुलिस ने 17 साल के इस किशोर को चोरी के ऑटो के साथ पकड़ा है। वह दो साल से चोरी कर रहा था। पकड़े गए आरोपी को अदालत झज्जर में पेश किया गया। जहां से उसे सुधार गृह हिसार भेज दिया।

बेरी थाना प्रबंधक उप निरीक्षक तेलूराम ने बताया कि डीघल के बस अड्डे के पास से पुलिस ने शक की बिनाह पर एक ऑटो रुकवाया। पूछताछ में नाबालिग ऑटो चालक ने चोरी के 4 मामलों का खुलासा किया। इसके बाद चोरी के ऑटो सहित इसको गिरफ्तार कर लिया। तेलूराम ने बताया कि आनंद निवासी गांव बहराना झज्जर ने शिकायत देते बताया था कि गांव छोछी छारा रोड स्थित उसके खेत में पोल्ट्री फार्म निर्माणाधीन है। यहां कमरे से दो स्टेपनी टायर टाटा मैजिक, एक गैस सिलेंडर, एक पत्थर काटने वाली मशीन और एक डीजल का ड्रम चोरी होने पाए गए। थाना बेरी में अज्ञात में चोरी का मामला दर्ज है। इसी तरह बहराना गांव के मनजीत ने शिकायत दर्ज कराई थी कि बहराना से दिमाना रोड स्थित एक स्कूल से वेल्डिंग सेट चोरी कर लिया। तेलूराम के अनुसार नाबालिग आरोपी ने बताया कि वह ऑटो को लेकर अपने गांव से बहराना दिमाना होते बहादुरगढ़ जा रहा था। बहराना दिमाना रोड पर बिल्डिंग का काम चल रहा था। जहां वेल्डिंग सेट रखा था, जिसे उसने चोरी कर ऑटो में रख लिया और बहादुरगढ़ चला गया। वापस आकर उसने वेल्डिंग सेट को अपने घर रख लिया था। इसे बेचने जा रहा था, तभी उसे बस अड्डा डीघल के पास से पकड़ लिया।

इन चाेरी का हुअा खुलासा

आरोपी ने बताया कि तीन-चार दिन पहले छोछी बहराना रोड पर कमरे से एक सिलेंडर, दो टाटा मैजिक स्टेपनी टायर, एक पत्थर काटने की मशीन, ड्रम चोरी किया। 15 दिन पहले डबल फाटक के पास झज्जर चुंगी रोहतक से ऑटो चोरी किया। दो वर्ष पहले शीतल नगर गली नंबर 3 रोहतक से एक मोटरसाइकिल चोरी की थी।

सामान बरामद

पकड़े गए नाबालिग आरोपी के कब्जे से चोरी का ऑटो सहित वेल्डिंग सेट, एक गैस सिलेंडर, एक पत्थर काटने की मशीन, दो स्टेपनी टायर और एक खाली ड्रम बरामद किया।

Click to listen..