--Advertisement--

गन प्वाइंट पर तीन युवकों ने बाइक लूटी

लाइन पार क्षेत्र के निजामपुर रोड पर एक बाइक सवार को 3 नकाबपोश युवकों ने रोक लिया। दिनदहाड़े उसे गन प्वाइंट पर लेकर...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:10 AM IST
गन प्वाइंट पर तीन युवकों ने बाइक लूटी
लाइन पार क्षेत्र के निजामपुर रोड पर एक बाइक सवार को 3 नकाबपोश युवकों ने रोक लिया। दिनदहाड़े उसे गन प्वाइंट पर लेकर उसकी बाइक भी छीन ली। आरोपी युवक के हाथ-पैर बांधकर फरार हो गए। किसी तरह सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकेबंदी कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी, लेकिन आरोपियों के बारे में सुराग नहीं लग पाया। पुलिस कई एंगलों को लेकर मामले की गहन से जांच में जुटी हुई थी।

दिल्ली के गांव लाडपुर निवासी अंकित जो कि रोहिणी क्षेत्र में काम करता है। वह किसी कार्य के लिए बाइक पर सवार होकर रविवार को अपने गांव से बहादुरगढ़ की तरफ आ रहा था। जब निजामपुर-परनाला रोड पर मोड़ के नजदीक पहुंचा तो यहां पहले से ही खड़े 3 नकाबपोश युवकों ने उसे रोक लिया। जब उसने इसका कारण पूछा तो उसे गन प्वाइंट पर ले लिया। इससे अंकित घबरा गया और आरोपी युवक मौके का फायदा उठाकर उसकी बाइक लेकर फरार हो गए। आरोपी उसके हाथ-पैर भी बांधकर चले गए। किसी तरह से उसने अन्य लोगों की मदद लेकर पुलिस को घटना से अवगत कराया।

पुलिस कई एंगलों

पर कर रही है जांच

लाइन पार एसएचओ कुलबीर सिंह ने बताया कि बाइक छीनने की सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। गन प्वाइंट पर लेने की तो बात सामने आई है, लेकिन हाथ-पैर बांधे जाने को लेकर उनके संज्ञान में नहीं है। घटना के पीछे क्या वजह रही है, इसमें किसी जानकार का तो कोई हाथ नहीं है इसको लेकर भी पुलिस कई एंगलों पर जांच आगे बढ़ा रही है, क्योंकि शिकायतकर्ता से कोई पर्स, मोबाइल व अन्य सामान नहीं छीना गया है।

X
गन प्वाइंट पर तीन युवकों ने बाइक लूटी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..