--Advertisement--

जयकिशन हत्याकांड में शामिल था तिहाड़ जेल में बंद रंजीत

भास्कर न्यूज | बादली पुलिस की टीम ने जयकिशन हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। इस मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में...

Dainik Bhaskar

Apr 18, 2018, 02:00 AM IST
भास्कर न्यूज | बादली

पुलिस की टीम ने जयकिशन हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। इस मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद रंजीत के शामिल होने का पता चलने पर पुलिस ने उसे प्रोडक्शन वारंट पर लाकर अदालत से एक दिन के लिए रिमांड पर लिया। पूछताछ में आरोपी ने जयकिशन की हत्या की योजना में शामिल होना स्वीकार किया।

बादली पुलिस चौकी प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि 6 मार्च 2018 को गांव बाढ़सा से खेड़ा रोड पर अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था, जिसकी पहचान जयकिशन निवासी दरियापुर खुर्द दिल्ली के रूप में हुई थी। इस संबंध में शिकायत देते मृतक के चचेरे भाई मुकेश ने बताया कि उसकी बहन का नवीन निवासी घुमनहेडा के साथ जमीन विवाद चल रहा है। नवीन व अन्य बदमाशों ने मिलकर उसकी बहन अनिता की उसके घर घुमनहेडा में गोली मारकर हत्या कर दी। उसके ताऊ का लड़का जयकिशन भी कल रात से लापता है। इस बीच खेड़ा रोड गांव बाढ़सा व्यक्ति का शव मिला। चौकी प्रभारी के अनुसार शव मिलने की जानकारी मिलते ही मुकेश मौके पर पहुंचा और मृतक की पहचान दरियापुर खुर्द निवासी जयकिशन के रूप में की। नवीन और उसके लड़कों व साथियों ने जयकिशन की हत्या कर शव को बाढ़सा के पास डाल दिया था। थाना सदर बहादुरगढ़ में आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज है।

आरोपी को न्यायिक

हिरासत भेजा

चौकी प्रभारी के अनुसार जांच पड़ताल में पता चला कि जयकिशन की हत्या में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद रंजीत भी योजना बनाने में शामिल है। इस दिशा में कार्रवाई करते किसी अन्य मामले में तिहाड़ जेल में बंद गांव डेरा फतेहपुर दिल्ली निवासी रंजीत को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे पूछताछ के लिए एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया। चौकी प्रभारी ने बताया कि रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपी ने जयकिशन की हत्या की योजना बनाने में शामिल होना स्वीकार किया। लिखापढ़ी के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया। जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..