Hindi News »Haryana »Bahadurgarh» विद्यार्थी रोड सेफ्टी को लेकर लापरवाही न बरतें : डीएसपी

विद्यार्थी रोड सेफ्टी को लेकर लापरवाही न बरतें : डीएसपी

ओमेक्स के साथ लगते सेंट स्टीफेंस इंडियन स्कूल में सड़क सुरक्षा नियमों को लेकर एक जागरूकता संगोष्ठी हुई। इसमें...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 22, 2018, 02:00 AM IST

ओमेक्स के साथ लगते सेंट स्टीफेंस इंडियन स्कूल में सड़क सुरक्षा नियमों को लेकर एक जागरूकता संगोष्ठी हुई। इसमें डीएसपी भगतराम, ट्रैफिक पुलिस काे आर्डीनेटर और सड़क सुरक्षा संगठन से जुड़े कई सदस्यों ने भाग लिया और बच्चों को सड़क दुर्घटना से होने वाले दुष्परिणामों के बारे में बताया गया। इसके साथ में शपथ भी दिलाई कि वे देश के जिम्मेदार नागरिक बनेंगे।

स्कूल निदेशक राजेंद्र छिकारा अऔर प्राचार्य आशिमा खत्री ने डीएसपी का स्वागत किया। डीएसपी ने बच्चों को सड़क सुरक्षा नियमों के बारे में जागरूक किया कि कभी भी वे रोड सेफ्टी को लेकर लापरवाही न बरतें। नियमों की पालना सुनिश्चित करें। साथ में उन्हें सख्त हिदायत दी कि वे 18 वर्ष से कम आयु में कोई वाहन न चलाएं। नियमों की अनदेखी न करें। आरएसओ पदाधिकारी सुधीर भारद्वाज ने भी बच्चों को एक जिम्मेदार नागरिक बनने के लिए उत्साहित किया। उन्होंने स्कूल बस चालकों, परिचालकों व सहायकों को भी नियमों के बारे में अवगत कराया। स्कूल निदेशक राजेंद्र छिकारा व प्राचार्य आशिमा खत्री ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से बच्चों को जहां कुछ नया सीखने को मिलता है वहीं नियमों की पालना कैसे और किस तरह से की जाती है उसके बारे में भी बहुत कुछ जानने को मिलता है। उन्होंने कहा कि हमें सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम को लेकर सभी को जागरूक होने की जरूरत है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bahadurgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×