--Advertisement--

कार की टक्कर से बाइक सवार दंपती घायल

जोड़ौदा मार्ग पर तेज गति से जा रही कार की टक्कर से बाइक सवार दंपती घायल हो गए। दुर्घटना के बाद चालक कार लेकर मौके से...

Dainik Bhaskar

Apr 22, 2018, 02:00 AM IST
कार की टक्कर से बाइक सवार दंपती घायल
जोड़ौदा मार्ग पर तेज गति से जा रही कार की टक्कर से बाइक सवार दंपती घायल हो गए। दुर्घटना के बाद चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। यह हादसा उस समय हुआ जब दंपति जाेड़ौजा गांव में छठ की पूजा-अर्चना के लिए जा रहे थे। लोग दोनों को सिविल अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देख रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। यहां दोनों की हालत में सुधार बताया जा रहा है।

बेरी के चिमनी गांव निवासी संजय बाइक पर प|ी बबिता के साथ जोड़ौदा गांव छठ की पूजा के लिए जा रहा था। गांव के मार्ग पर पीछे तेज गति से आ रही कार के चालक ने लापरवाही से चलाते बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें दोनों पति-प|ी घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने चालक को पकड़ने के लिए शोर भी मचाया, लेकिन चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। रोहतक पीजीआई में भर्ती घायल संजय ने बताया कि वह प|ी के साथ जोड़ौदा में छठ की पूजा करने जा रहे थे, तभी पीछे से कार ने टक्कर मार दी। गनीमत यह रही कि दोनों सड़क के किनारे मिट्‌टी पर गिरे। बीच सड़क पर गिरते तो बड़ा हादसा हो सकता था।

बहादुरगढ़. बाइक सवार घायल दंपती को प्राथमिक उपचार देते हुए कर्मचारी।

ट्राले की टक्कर से बाइक सवार पिता की मौत, पुत्र घायल

बहादुरगढ़ | बेरी रोड पर तेज रफ्तार जा रहे ट्राले ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मारकर घायल कर दिया। दुर्घटना के बाद चालक ट्राला लेकर मौके से फरार हो गया। उन्हें पीडीएम जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान पिता ने दम तोड़ दिया। छोटूराम पार्क निवासी सोनू मूल रूप से मांडोठी गांव का रहने वाला है। वह टाटा सर्विस सेंटर में बतौर मिस्त्री कार्यरत हैं। 20 अप्रैल को वह अपने पिता श्रीभगवान के साथ गांव मांडोठी से बाइक पर किसी काम से जा रहे था। पिता बाइक चला रहे थे और वह पीछे बैठा था। जब पीडीएम यूनिवर्सिटी के पास पेट्रोल पंप के नजदीक पहुंचे तो बहादुरगढ़ की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे ट्राले ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों सड़क पर गिर गए। चालक ट्राला लेकर तेजी से फरार हो गया। राहगीरों उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान श्रीभगवान ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने घायल सोनू की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
कार की टक्कर से बाइक सवार दंपती घायल

Recommended

Click to listen..