• Hindi News
  • Haryana
  • Bahadurgarh
  • मई में निजी स्कूल नियमानुसार ही फीस लें : तहसीलदार
--Advertisement--

मई में निजी स्कूल नियमानुसार ही फीस लें : तहसीलदार

Bahadurgarh News - निजी शिक्षण संस्थानों की मनमानी की मिल रही शिकायतों को लेकर तहसीलदार मुखत्यार सिंह की अध्यक्षता में मीटिंग हुई।...

Dainik Bhaskar

Apr 24, 2018, 02:00 AM IST
मई में निजी स्कूल नियमानुसार ही फीस लें : तहसीलदार
निजी शिक्षण संस्थानों की मनमानी की मिल रही शिकायतों को लेकर तहसीलदार मुखत्यार सिंह की अध्यक्षता में मीटिंग हुई। इसमें मुख्य रूप से खंड शिक्षा अधिकारी मदन चोपड़ा के अलावा नागरिक कल्याण संघ के पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित रहे। मीटिंग में निजी स्कूलों की ओर से मनमानी फीस बढ़ोतरी को लेकर विचार विमर्श किया गया। तहसीलदार ने सभी निजी स्कूलों को मई में नियमानुसार ही फीस लेने के निर्देश जारी किए हैं।

कहा कि आदेश का पालन नहीं करने वाले स्कूल संचालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में खंड शिक्षा अधिकारी को दिशा-निर्देश दिए हैं। संघ के प्रधान रणबीर सिंह राठी ने बताया कि मीटिंग में खंड शिक्षा अधिकारी मदन चोपड़ा ने आश्वासन दिया है कि निजी शिक्षण संस्थानों पर की जाने वाली कार्रवाई के बारे समय-समय पर संघ और अभिभावकों को अवगत किया जाएगा। साथ ही तहसीलदार ने खंड शिक्षा अधिकारी को निर्देश दिए कि मई में सभी निजी स्कूल नियमानुसार ही फीस ले। इस अवसर पर सुरेंद्र फौजी, विनोद, रवींद्र दलाल, वीरेंद्र आयज, कैप्टन दान सिंह, सतबीर राठी, आरसी शर्मा, विनोद कुमार, रमेश, सत्यवीर शर्मा, आरके दलाल, सुरेंद्र लोहचब व अन्य संस्थाओं के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

X
मई में निजी स्कूल नियमानुसार ही फीस लें : तहसीलदार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..