Hindi News »Haryana »Bahadurgarh» डाकघर का सर्वर डाउन, 4 घंटे बाद भी पेंशन न मिलने पर भड़के पेंशनधारक

डाकघर का सर्वर डाउन, 4 घंटे बाद भी पेंशन न मिलने पर भड़के पेंशनधारक

गांव लुक्सर के डाकघर में मंगलवार को सर्वर डाउन रहने से चार घंटे लाइन में लगने के बाद भी पेंशन न मिलने से...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 09, 2018, 02:00 AM IST

डाकघर का सर्वर डाउन, 4 घंटे बाद भी पेंशन न मिलने पर भड़के पेंशनधारक
गांव लुक्सर के डाकघर में मंगलवार को सर्वर डाउन रहने से चार घंटे लाइन में लगने के बाद भी पेंशन न मिलने से पेंशनधारकों का धैर्य जवाब दे गया। उन्होंने डाक विभाग और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। पेंशनधारकों के उग्र रवैये को देख डाकिया ने इसकी सूचना बहादुरगढ़ मुख्य डाकघर के अधिकारियों को दी। इसके बाद भी पेंशनधारकों की लिस्ट जारी नहीं हो सकी। पेंशनधारकों के विरोध के चलते डाकिया ने दोपहर को डाकघर बंद कर दिया, ताकि हंगामे से बचा सके। डाकिया ने पेंशनधारकों को समझाते हुए कहा कि जैसे ही लिस्ट मिलेगी पेंशन का वितरण का कार्य शुरू कर दिया जाएगा। सर्वर डाउन होने की वजह से लिस्ट नहीं मिली है।

गंगड़वा, गांव लुक्सर व जरदकपुर के पेंशनधारक जय सिंह, धनपति, भगानी, चमेली, अजीत, रामकुमार, फूलवती, होशियारे, सूबे, रामफल, ईश्वर, प्रेम, कमल, जिले सिंह, दलेल, सुदेश, धनपति और भतेरी ने बताया कि वे मंगलवार सुबह 7 बजे लाइन में लगे थे, मगर 11 बजे तक भी उन्हें पेंशन नहीं मिली। सर्वर डाउन रहने से सुबह 11 बजे तक किसी को भी पेंशन पेंशन नहीं मिली।

बहादुरगढ़. लुक्सर डाकघर में नारेबाजी करते हुए पेंशनधारक।

पेंशन नहीं मिलने के कारणों का पता किया जाएगा

डाक विभाग के रोहतक मंडल अधीक्षक आदर्श मिश्रा ने कहा कि उनके संज्ञान में अभी तक इस तरह का कोई मामला नहीं आया है। पेंशन नहीं मिलने के कारणों का पता करेंगे, अगर पेंशनधारकों को समस्या हो रही है तो उसका समाधान कराया जाएगा। किसी भी पेंशनधारक को परेशान नहीं होने दिया जाएगा। अपग्रेडिंग की वजह से सर्वर डाउन हो रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bahadurgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×