• Hindi News
  • Haryana
  • Bahadurgarh
  • संत शिरोमणि रविदास सभा को विधायक कौशिक ने 5 लाख रुपए का दिया चेक
--Advertisement--

संत शिरोमणि रविदास सभा को विधायक कौशिक ने 5 लाख रुपए का दिया चेक

Dainik Bhaskar

Apr 10, 2018, 02:00 AM IST

Bahadurgarh News - विधायक नरेश कौशिक ने सोमवार को यहा कहा कि आपसी सौहार्दपूर्ण वातावरण में विकास की सोच के साथ आगे बढ़ना ही हमारे...

संत शिरोमणि रविदास सभा को विधायक कौशिक ने 5 लाख रुपए का दिया चेक
विधायक नरेश कौशिक ने सोमवार को यहा कहा कि आपसी सौहार्दपूर्ण वातावरण में विकास की सोच के साथ आगे बढ़ना ही हमारे जीवन में नई ऊर्जा का संचार करता है। ऐसे में सामाजिक सद्भावना के साथ हमेशा सहयोगी बनते हुए विकास की राह को अपनाना चाहिए। विधायक कौशिक शहर के वार्ड नंबर 16 जटवाड़ा मोहल्ला में संत शिरोमणि रविदास सभा को सरकार की ओर से दी जाने वाली ग्रांट 5 लाख की राशि का चेक सौंपते हुए बोल रहे थे। सभा के पदाधिकारियों ने विधायक की ओर से दिए गए आर्थिक सहयोग पर खुशी जताते हुए उनका आभार जताया।

बहादुरगढ़. संत शिरोमणि रविदास सभा को 5 लाख का चेक सौंपते विधायक नरेश कौशिक।

बिना किसी भेदभाव के किया जा रहा विकास : विधायक

विधायक कौशिक ने कहा कि आपसी भाईचारे के माहौल को कायम रखते और एकजुटता की भावना को सामने सरकार सबका साथ-सबका विकास करा रही है। बिना किसी भेदभाव के समान विकास की विचारधारा को कायम रखते हुए योजनाओं को मूर्त रूप दिया जा रहा है। वार्ड 14 के पार्षद जसबीर सैनी ने भी विचार रखे। विधायक द्वारा दिए गए चेक का समिति के पदाधिकारियों द्वारा स्वागत किया गया। इस अवसर पर राज सिंह प्रधान ,सभा के सचिव सुभाष, सौरव ,बिजेंद्र मास्टर,महा सिंह, निगरानी समिति अध्यक्ष महेश कुमार, राजपाल शर्मा, कैप्टन बलवान खत्री,कृष्ण चंद,सुरेंद्र भारद्वाज, आकाश ,सुमित,मांगेराम ठेकेदार,कपूर सिंह, सूबे सिंह, विक्रम, योगेश रंगा आदि मौजूद थे।

X
संत शिरोमणि रविदास सभा को विधायक कौशिक ने 5 लाख रुपए का दिया चेक
Astrology

Recommended

Click to listen..