• Hindi News
  • Haryana
  • Bahadurgarh
  • तेज हॉर्न बजाने का विरोध करने पर युवकों ने पीटा
--Advertisement--

तेज हॉर्न बजाने का विरोध करने पर युवकों ने पीटा

Dainik Bhaskar

Apr 25, 2018, 02:00 AM IST

Bahadurgarh News - सदर क्षेत्र के गांव कुलासी में देर रात गाड़ी का हॉर्न बजाने की वजह पूछने पर गांव के ही कार सवार युवकों ने व्यक्ति को...

तेज हॉर्न बजाने का विरोध करने पर युवकों ने पीटा
सदर क्षेत्र के गांव कुलासी में देर रात गाड़ी का हॉर्न बजाने की वजह पूछने पर गांव के ही कार सवार युवकों ने व्यक्ति को मारपीट कर घायल कर दिया। उसका अस्पताल में उपचार कराया गया है। पुलिस पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कुलासी गांव निवासी चांद सिंह ने बताया कि वह सोमवार रात करीब 12 बजे घर के बाहर सो रहा था, तभी कार के हॉर्न की आवाज आई। देर तक कार से हॉर्न बजने की आवाज आती रही। उसने बाहर आकर देखा तो कार में गांव के ही तीन युवक थे। चांद के अनुसार उनसे हॉर्न बजाने का कारण पूछा तो युवकों ने कहा तुम रोकने वाले कौन होते हो? यह कहकर वे चले गए। फिर आधा घंटे बाद तीनों युवक फिर से आए। घर के गेट पर आकर उन्होंने गाली-गलौज शुरू कर दी। बाहर आया तो एक युवक ने नुकेले डंडे नुमा हथियार से वार किए। दो अन्य युवकों ने भी मारपीट की। शोर सुनकर घर से बाहर आए परिजनों ने बीच बचाव किया। इस दौरान तीनों युवक जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। उधर, जांच अधिकारी सहायक उप निरीक्षक हरिओम ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर तीनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से युवक फरार हैं। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

X
तेज हॉर्न बजाने का विरोध करने पर युवकों ने पीटा
Astrology

Recommended

Click to listen..