Hindi News »Haryana »Bahadurgarh» आईडीटीआर में लगे जांच शिविर का 128 लोगों ने उठाया लाभ

आईडीटीआर में लगे जांच शिविर का 128 लोगों ने उठाया लाभ

अतिरिक्त उपायुक्त सुशील सारवान ने किया शुभारंभ भास्कर न्यूज | बहादुरगढ़ आईडीटीआर सेंटर में मंगलवार को नेत्र...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 25, 2018, 02:00 AM IST

अतिरिक्त उपायुक्त सुशील सारवान ने किया शुभारंभ

भास्कर न्यूज | बहादुरगढ़

आईडीटीआर सेंटर में मंगलवार को नेत्र जांच एवं हृदय रोग जांच शिविर लगाया गया। इसमें पुलिसकर्मियों के अलावा ड्राइविंग की ट्रेनिंग लेने के लिए आए चालकों और अन्य कर्मचारियों का स्वास्थ की जांच की गई। ब्रह्मशक्ति संजीवनी और रोड सेफ्टी आर्गेनाइजेशन के संयुक्त तत्वावधान में लगे शिविर में 128 लोगों ने लाभ उठाया। इसका शुभारंभ झज्जर के अतिरिक्त उपायुक्त सुशील सारवान ने किया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमें अपने स्वास्थ को लेकर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। यदि मनुष्य स्वस्थ है तो उसको हर कार्य करने में लग्न होती है। ऐसे में हमें अपने खान-पान को लेकर विशेष ध्यान देना चाहिए। शिविर में नेत्र रोग डाॅ. अमित सिंघल व हृदय रोग विशेषज्ञ डाॅ. नरेश गोयल की टीम से डाॅ. जतिन ने वाहन चालकों, पुलिसकर्मियों, यहां कार्यरत कर्मचारियों व अन्य लोगों के स्वास्थ की जांच की गई। डा. सिंघल ने कहा कि हमें अपनी आंखों की उचित देखभाल के लिए कोई लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। डाॅ. जतिन ने कहा कि बदलती जीवन शैली में लोग कई तरह की बीमारियों की जकड़ में आ रहे हैं। हमें शुगर, रक्तचाप व हृदयरोग के अलावा अन्य बीमारियों से बचाव को लेकर अपनी सेहत पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। इस मौके पर सहायक उप निरीक्षक सतीश कुमार व सत्यप्रकाश के अलावा आईडीटीआर मैनेजर विक्रम सिंह, राजपाल सिंह दहिया, सुधीर भारद्वाज, रविंद्र सैनी, प्रवीन कुमार व अस्पताल के मैनेजर विक्की शर्मा भी मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bahadurgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×