Home | Haryana | Bahadurgarh | चौकी से 100 कदम दूर व्यापारी के घर में घुस लूट ले गए डेढ़ लाख

चौकी से 100 कदम दूर व्यापारी के घर में घुस लूट ले गए डेढ़ लाख

सेक्टर-9 पुलिस चौकी से मात्र 100 कदम दूर हथियारबंद बदमाशों ने एक टिम्बर व्यापारी को उसके घर में घुसकर ही हमला कर लूट...

Bhaskar News Network| Last Modified - Apr 11, 2018, 02:00 AM IST

चौकी से 100 कदम दूर व्यापारी के घर में घुस लूट ले गए डेढ़ लाख
चौकी से 100 कदम दूर व्यापारी के घर में घुस लूट ले गए डेढ़ लाख
सेक्टर-9 पुलिस चौकी से मात्र 100 कदम दूर हथियारबंद बदमाशों ने एक टिम्बर व्यापारी को उसके घर में घुसकर ही हमला कर लूट लिया। अपनी कंपनी से लौटे व्यापारी बाप-बेटे को पिस्तौल के बल पर लुटेरों ने बेबस कर दिया और वे कार की डिग्गी में रखा डेढ़ लाख रुपयों से भरा बैग लूट ले गए। व्यापारी ने विरोध किया तो बदमाशों ने बाप-बेटे के साथ मारपीट भी की और धमकी देते हुए अपनी कार से फरार हो गए। पीड़ित व्यापारी ने पुलिस कंट्रोल रूम में 100 नंबर पर फोन किया, लेकिन बात नहीं हो पाई तो वह पैदल-पैदल ही पुलिस चौकी पहुंचे और वारदात के बारे में जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने मौके का मुआयना किया और वीटी करवा कर नाकाबंदी करवाई, लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं चला। सिटी थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सेक्टर-9 में व्यापारी के घर आने का 2 घंटे से इंतजार कर रहे थे कार सवार चार लुटेरे

बहादुरगढ़ . लूट के बारे में जानकारी देते व्यापारी सतीश जैन।

घर में कार जाते ही अंदर पहुंचे लुटेरे, हथियार लहराकर फरार

टिम्बर व्यापारी अजय जैन ने बताया कि उनका मुंडका में बिजनेस है और रोजाना बहादुरगढ़ से आते-जाते हैं। सोमवार रात को करीब 8 बजे वह अपने पिता सतीश चंद्र जैन के साथ घर पहुंचे थे। गेट खोलकर उन्होंने कार अंदर की तो इसी दौरान दो युवक उनके पीछे-पीछे मकान में घुस गए। उन्होंने सामान निकालने के लिए डिग्गी को खोला तो युवकों ने अंदर रखे एक ब्रीफकेस व एक बैग को उठा लिया। एक में डेढ़ लाख की नगदी और दूसरे बैग में लैपटॉप व मोबाइल रखा हुआ था। उन्होंने रोका-टोकी की तो युवकों ने पिस्तौल निकाल ली और मारपीट करने लगे। बदमाश हवा में गन लहराते हुए भाग गए।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now