बहादुरगढ़

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Bahadurgarh
  • जिमखाना क्लब में बिना अनुमति के खोला मसाज सेंटर, लोगों के विरोध पर ठेकेदार को दिया नोटिस
--Advertisement--

जिमखाना क्लब में बिना अनुमति के खोला मसाज सेंटर, लोगों के विरोध पर ठेकेदार को दिया नोटिस

सेक्टर-9 स्थित जिमखाना क्लब में फुल बॉडी मसाज सेंटर खोले जाने का लोगों ने विरोध शुरू कर दिया है। सोमवार को स्थानीय...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:05 AM IST
जिमखाना क्लब में बिना अनुमति के खोला मसाज सेंटर, लोगों के विरोध पर ठेकेदार को दिया नोटिस
सेक्टर-9 स्थित जिमखाना क्लब में फुल बॉडी मसाज सेंटर खोले जाने का लोगों ने विरोध शुरू कर दिया है। सोमवार को स्थानीय लोग जिमखाना पहुंचे और प्रदर्शन करते हुए अपना रोष जताया। लोगों का कहना है कि ठेकेदार अपनी मनमर्जी कर रहा है और नियम कायदे ताक पर रखकर मसाज व स्पा सेंटर खोल दिया गया है। ठेकेदार ने बिना प्रशासन से और बिना पुलिस की अनुमति से मसाज और स्पाॅ सेंटर खोल दिया। क्लब में फैमिली के साथ लोग आते हैं, लेकिन अब मसाज सेंटर खुलने से यहां का माहौल खराब होने लगा है। जिससे फैमिली के साथ यहां आना मुश्किल होने लगा है। वार्ड 14 के पार्षद जसबीर सैनी की अगुवाई में पहुंचे स्थानीय लोगों ने क्लब मैनेजर डीसी कौशिक को लिखित में शिकायत दी। वहीं लोगों के विरोध को देखते हुए मैनेजर ने ठेकेदार को नोटिस देते हुए इसे तुरंत प्रभाव से इसे बंद करने और दो दिन में जवाब देने को कहा है।

इसलिए भड़के लोग

रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान राजेश खत्री, सचिव अत्तर सिंह लांबा, रामनाथ सेठ, ओपी शर्मा, संजय कुमार आदि ने आरोप लगाया कि रविवार रात को क्लब में पूल पार्टी का भी आयोजन किया गया। जिसमें दिल्ली से आएं लड़के-लड़कियों ने शिरकत की। उन्होंने आरोप लगाया कि आधी रात के बाद तक चली इस पार्टी में शराब भी परोसी गई और जमकर हुड़दंग किया गया। आसपास रहने वाले लोगों ने इसकी कुछ वीडियो क्लिपिंग भी बनाई हैं।

मसाज के लिए लड़कियां रखीं

स्पॉ सेंटर के नाम पर मसाज सेंटर शुरू किया गया है। जिसमें मसाज के लिए लड़कियों को रखा गया है। इस तरह के सेंटर बड़े शहरों और विदेशों में होते हैं, लेकिन ठेकेदार ने बिना किसी की अनुमति से अपनी कमाई बढ़ाने के लिए यह काम भी शुरू कर दिया गया है। ठेकेदार द्वारा फुल बॉडी मसाज के लिए एक हजार रुपए वसूले जा रहे हैं, जबकि क्लब मैंबर से 800 रुपए।

बहादुरगढ़. मसाज सेंटर के विरोध में मैनेजर को शिकायत देते सेक्टर 9 के निवासी।

बाहरी लोग बनाएं सदस्य

स्थानीय लोगों ने कहा कि वे जिमखाना क्लब के आजीवन सदस्य है। फिर भी ठेकेदार अपने अलग से मेंबर बना रहा है, जो की सरासर गलत है। जो सुविधाएं देने के नाम पर ठेकेदार ने जिमखाना क्लब ठेके पर लिया है उनके विपरीत काम हो रहा है। जहां सेक्टर के लोगों के लिए विशेष छूट का प्रावधान है, उनसे हर चीज में ज्यादा पैसे लिए जा रहे है। जिसके कारण लोगों में नाराजगी है। ठेकेदार के आदमियों का लोगों के प्रति रवैया भी ठीक नहीं है।

सेक्टर के लोगों के लिए बनाया है जिमखाना क्लब


उच्चाधिकारियों को मामले से कराया अवगत


X
जिमखाना क्लब में बिना अनुमति के खोला मसाज सेंटर, लोगों के विरोध पर ठेकेदार को दिया नोटिस
Click to listen..