• Hindi News
  • Haryana
  • Bahadurgarh
  • रेवाड़ी खेड़ा में बाइक सवार दो युवक ने युवक को मारी गोली, पीजीआई में मौत
--Advertisement--

रेवाड़ी खेड़ा में बाइक सवार दो युवक ने युवक को मारी गोली, पीजीआई में मौत

Bahadurgarh News - घटना से गांव में दहशत, एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए भास्कर न्यूज | बहादुरगढ़ रेवाड़ी खेड़ा गांव...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:05 AM IST
रेवाड़ी खेड़ा में बाइक सवार दो युवक ने युवक को मारी गोली, पीजीआई में मौत
घटना से गांव में दहशत, एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए

भास्कर न्यूज | बहादुरगढ़

रेवाड़ी खेड़ा गांव में सोमवार रात करीब 8 बजे बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपनी बाइक से फरार हो गए। ग्रामीण घायल युवक को लेकर पीजीआई लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही बहादुरगढ़ सदर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच में जुटी। फिलहाल देर रात तक गांव में दहशत का माहौल बना हुआ था और पुलिस मौके पर ही डटी हुई है। एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए हैं। हालांकि आगे की कार्रवाई सुबह की जाएगी। हत्यारे कौन थे और उन्होंने किस वजह से युवक को गोली मारी है। इस बारे में अभी कोई पता नहीं चल सका है।

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि 34 वर्षीय सुनील उर्फ काला अपने मकान से भैंसों का चारा उतारकर हुक्का पीने के लिए अपने साथी जॉनी के साथ जा रहा था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आये युवकों ने सुनील पर तीन फायर किए। एकांत में गांव से बाहर मकान होने कारण आरोपी वारदात को अंजाम देकर और अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गए। हमलावरों की संख्या 2 बताई गई है। सूचना मिलने पर सुनील के परिजन भी मौके पर पहुंचे और उसे एक प्राइवेट वाहन में सुनील को उसके परिजन रोहतक पीजीआई ले गए हैं। जहां डॉक्टरों में उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का कहना है कि सुनील की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी।

X
रेवाड़ी खेड़ा में बाइक सवार दो युवक ने युवक को मारी गोली, पीजीआई में मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..