Hindi News »Haryana »Bahadurgarh» राम नगर के लोगों ने नप चेयरपर्सन को बताईं समस्याएं

राम नगर के लोगों ने नप चेयरपर्सन को बताईं समस्याएं

शहर के वार्ड 17 में आने वाले राम नगर के लोगों ने चेयरपर्सन शीला राठी के सामने अपनी समस्याएं बताई। नगर वासियों ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 19, 2018, 02:05 AM IST

शहर के वार्ड 17 में आने वाले राम नगर के लोगों ने चेयरपर्सन शीला राठी के सामने अपनी समस्याएं बताई। नगर वासियों ने चेयरपर्सन से कहा कि उनके वार्ड की पार्षद इस क्षेत्र के साथ भेदभाव कर रही हैं। पार्षद वोट न देने का आरोप लगाकर राम नगर की अनदेखी कर रही हैं।

लोगों ने चेयरपर्सन से नगर की समस्याओं के समाधान की मांग की है। चेयरपर्सन शीला राठी ने राम नगर के लोगों की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को मौके पर ही उनके समाधान के निर्देश दिए।

पार्षद न सुने तो उनके पास सीधे आए : चेयरपर्सन शीला राठी ने कहा कि अगर पार्षद उनकी समस्या की कोई सुध न ले तो वे सीधे मेरे पास आए। उनकी समस्या का समाधान तुरंत होगा। वे बुधवार को राम नगर के काली माता मंदिर के पास गलियों के निर्माण कार्य के शुभारंभ से पहले मंदिर में आयोजित समारोह में लोगों की समस्याएं सुन रही थी।

चेयरपर्सन ने मंदिर के आसपास करीब 10 लाख रुपए की लागत से बनने वाली गलियों के निर्माण कार्य का नारियल फोड़कर शुभारंभ किया। शीला राठी ने ट्रक यूनियन वाले रोड के किनारों को इंटरलाकिंग टाइलों से पक्का करने के कार्य का भी नारियल फोड़कर शुभारंभ किया। चेयरपर्सन ने अधिकारियों से नगर में सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखने तथा वार्ड में जल्द ही स्ट्रीट लाइटें लगाने के निर्देश दिए।

शहर के माडल टाउन के बाद राम नगर की जनता ने वार्ड 17 की पार्षद पर अनदेखी का आरोप लगाया है। राम नगर निवासी रेखा दलाल, संदीप कौशिक आदि ने बताया कि चुनाव के बाद एक बार भी उनके वार्ड की पार्षद नगर में नहीं ं आई हैं। उन्हें यहां की समस्याओं से कोई लेना-देना नही है। इस मौके पर वाइस चेयरमैन विनोद कुमार, नप के कार्यकारी अधिकारी अपूर्व चौधरी, एमई ओमदत्त, बीआई विवेक जैन, जेई अजय छिकारा, जेई दलबीर देशवाल, जगदीश राठी, अशोक राठी, नरेश दलाल, संदीप राठी, पार्षद सत्यप्रकाश छिकारा आदि मौजूद थे।

बहादुरगढ़. इंटरलाकिंग टाइलें लगाने के कार्य का शिलान्यास करतीं चेयरपर्सन शीला राठी।

चेयरपर्सन की शह पर लगवाए

जा रहे हैं आरोप : चुघ

वार्ड की पार्षद रमिता चुघ ने बताया कि वे वार्ड में सभी क्षेत्रों के साथ न्याय कर रही है। पर नगर परिषद जान बुझकर पक्षपात कर रही हैं। सभी क्षेत्रों के विकास कार्य की लिस्ट नप में दी गई है। अब नप चेयरपर्सन शीला राठी की शह पर उनके वार्ड में इस तरह के आरोप लगवाए जा रहे हैं। यह केवल राजनीति का हिस्सा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bahadurgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×