Hindi News »Haryana »Bahadurgarh» एटीएम पर महिला गई थी कार्ड का पिन नंबर बदलने, अकाउंट से निकले 57 हजार

एटीएम पर महिला गई थी कार्ड का पिन नंबर बदलने, अकाउंट से निकले 57 हजार

रेलवे रोड स्थित एसबीआई की मेन ब्रांच के एटीएम पर युवक ने बातचीत में बदल लिया था कार्ड भास्कर न्यूज | बहादुरगढ़ ...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 21, 2018, 02:05 AM IST

रेलवे रोड स्थित एसबीआई की मेन ब्रांच के एटीएम पर युवक ने बातचीत में बदल लिया था कार्ड

भास्कर न्यूज | बहादुरगढ़

रेलवे रोड स्थित एसबीआई की मेन ब्रांच के एटीएम पर कार्ड का पिन नंबर बदलने गई महिला के खाते से युवक ने 57 हजार रुपए निकाल लिए। महिला को इस बात का पता जब चला तब उसके मोबाइल पर दो बार रुपए निकलने के एसएमएस अाए। इस संबंध में पीड़िता ने सिटी थाना बहादुरगढ़ में शिकायत दर्ज कराई है।

सेक्टर-7 निवासी पूनम कोहली ने बताया कि वह 14 अप्रैल को रात करीब 8 बजे रेलवे रोड एसबीअाई मेन ब्रांच के एटीएम गई थी। अपनी मां के पेंशन अकाउंट के एटीएम कार्ड का पिन नंबर बदलना था। उसने सावधानीपूर्वक पिन बदल भी लिया, लेकिन वहां मौजूद एक युवक ने बातचीत में उसकी नजर बचाकर एटीएम कार्ड बदल लिया। उस समय उसे कोई पता नहीं चला और वह घर आ गई। पूनम के अनुसार वह घर पहुंची ही थी कि 8.30 बजे उसके मोबाइल पर अकाउंट से 17000 रुपए निकलने का मैसेज आया। मैसेज मिलते ही उसे शक हुआ और उसने बैंक के कस्टमर केयर में कॉल किया, लेकिन कॉल लग ही नहीं पाई। एक घंटे बाद 9.20 बजे एक ओर मैसेज आया, जिसमें 40 हजार रुपए और निकल गए। तब भी बैंक में फोन नहीं मिला। ताकि एटीएम कार्ड बंद करवा सके। मैसेज भी किया, लेकिन इस बार भी कार्ड बंद नहीं हो पाया।

होम ब्रांच से हुआ कार्ड बंद

पूनम के अनुसार अगले दिन रविवार होने की वजह से बैंक बंद था। वह 16 अप्रैल सोमवार को रेलवे रोड स्थित एसबीआई की ब्रांच में गई तो कहा गया कि अपनी शिकायत होम ब्रांच में करो। वह दिल्ली के जनकपुरी स्थित होम ब्रांच पहुंची और शिकायत दी। तब एडीएम कार्ड बंद हो पाया। वहां पासबुक पूरी कराने पर पता चला कि 40 हजार रुपए कैश निकाले गए थे, जबकि 17 हजार रुपए किसी मो. शामसे आलम के खाते में ट्रांसफर हुए है। जो एटीएम कार्ड उसे थमाया गया है, वह किसी संतोष नाम का है।



एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज भी निकलवाई जाएगी। एटीएम के आसपास गश्त बढ़ाई जाएगी। बैंक उपभोक्ता भी सावधानी बरतें और एटीएम केबिन में पैसा निकालते समय दूसरे शख्स को प्रवेश नहीं करने दें। -ललित कुमार, एसएचओ सिटी थाना

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bahadurgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×