Hindi News »Haryana »Bahadurgarh» गीतों से दिया बेटी बचाओ का संदेश, योग से फिटनेस मंत्र बताया

गीतों से दिया बेटी बचाओ का संदेश, योग से फिटनेस मंत्र बताया

बहादुरगढ़ | अप्रैल माह के अंतिम रविवार की सुबह शहरवासियों के लिए खुशनुमा अहसास बनकर आई। प्रशासन की ओर से आयोजित...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 30, 2018, 02:05 AM IST

  • गीतों से दिया बेटी बचाओ का संदेश, योग से फिटनेस मंत्र बताया
    +2और स्लाइड देखें
    बहादुरगढ़ | अप्रैल माह के अंतिम रविवार की सुबह शहरवासियों के लिए खुशनुमा अहसास बनकर आई। प्रशासन की ओर से आयोजित राहगिरी इवेंट में हजारों की संख्या में शहरवासी रेलवे रोड पर उमड़े। सुबह 6 बजे से ही रेलवे रोड को राहगिरी के लिए ब्लॉक कर दिया गया। वार्म अप सेशन, योगा, जिमनास्टिक, स्कूली बच्चों के सांस्कृतिक कार्यक्रम, बालीवुड सिंगर गजेंद्र फौगाट व मिमिक्री आर्टिस्ट अमित वर्मा की लाइव परफॉर्मेंस के अलावा बेटे, बेटियों की मैराथन व अन्य खेल गतिविधियों ने इस सुबह में विभिन्न रंग भर दिए। राहगिरी में डीसी सोनल गोयल ने मंच से युवाओं को कहा कि राहगिरी इवेेंट का उद्देेश्य आमजन मानस को एक सुखमय माहौल प्रदान करने के साथ ही सामाजिक समरसता का संदेश देना है। एसपी पंकज नैन ने सड़क सुरक्षा का संदेश लेते हुए आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि राहगिरी के माध्यम से प्रशासन की यह कोशिश होती है कि मनोरंजन के साथ ही अन्य गतिविधियों के जरिए लोगों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक किया जाए।

    यूपीएससी में 42वां रैंक हासिल करने वाले सुधीर और हिंद केसरी मंजीत का सम्मान

    डीसी सोनल गोयल व एसपी पंकज नैन ने हाल ही में यूपीएससी के घोषित परीक्षा परिणाम में बहादुरगढ़ के युवा सुधीर गहलावत को देश भर में 42वां रैंक हासिल करने और हिंद केसरी मंजीत को सम्मानित किया।

    बहादुरगढ़. रेलवे रोड पर राहगिरी में बच्चों के बीच एसपी और डीसी पहुंचीं तो उनमें जोश भर गया।

    बेटे-बेटियों की मैराथन, एक्सरसाइज-कल्चरल प्रोग्राम ने इवेंट में भरे रंग

    राहगिरी इवेंट के दौरान योगा, वार्मअप, जिमनास्टिक आदि एक्टिविटीज ने माहौल को कलरफुल बना दिया। सड़क पर हजारों दर्शकों व भागीदारी करने वालों के हुजूम के साथ-साथ साथ लगते घरों में लोगों ने छतों पर बैठकर पूरे आयोजन का लुत्फ उठाया। वार्म अप सेशन, कोच संधूबाला ने जिमनास्ट सेशन, कार्यक्रम में मैराथन में बेटों व बेटियों की भागीदारी उल्लेखनीय रही। मैराथन की भागीदार बेटियों ने इवेंट के थीम पिंक कलर की टीशर्ट पहनकर अपना जोश दिखाया।

    बालीवुड सिंगर गजेंद्र फौगाट ने राहगिरी इवेंट में दर्शकों का जोश दोगुना कर दिया। हरियाणवी बोली में अपने लोकप्रिय गीतों के जरिये गजेंद्र फौगाट ने दर्शकों का एक घंटे से अधिक भरपूर मनोरंजन किया और युवा व बुजुर्ग तक मंच पर गजेंद्र के साथ उसके गीतों पर झूमे। मिमिक्री आर्टिस्ट अमित वर्मा ने भी समां बांधा। अपनी परफॉर्मेंस के जरिए दोनों विख्यात कलाकारों ने हरियाणवी संस्कृति, देशभक्ति व महिला सुरक्षा-शिक्षा-नशा मुक्ति आदि संवेदनशील सामाजिक विषयों को लेकर युवाओं को प्रेरित किया। स्थानीय कलाकार दीपांजलि अग्रवाल व त्रिवेणी स्कूल के हार्दिक ने अपनी प्रस्तुति से दर्शकों का मन मोह लिया। वहीं आशा किरण स्पेशल स्कूल के विशेष बच्चों ने भी गजेंद्र फौगाट के साथ मंच सांझा किया।

    बालीवुड सिंगर गजेंद्र फौगाट के साथ मंच पर झूमे युवा

  • गीतों से दिया बेटी बचाओ का संदेश, योग से फिटनेस मंत्र बताया
    +2और स्लाइड देखें
  • गीतों से दिया बेटी बचाओ का संदेश, योग से फिटनेस मंत्र बताया
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bahadurgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×