Home | Haryana | Bahadurgarh | कसार में 7 करोड़ से बनेगा सरकारी स्कूल, शिक्षामंत्री ने किया शिलान्यास

कसार में 7 करोड़ से बनेगा सरकारी स्कूल, शिक्षामंत्री ने किया शिलान्यास

हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि प्रदेश के राजकीय विद्यालयों के पुराने भवनों के नवीनीकरण के लिए...

Bhaskar News Network| Last Modified - Apr 30, 2018, 02:05 AM IST

कसार में 7 करोड़ से बनेगा सरकारी स्कूल, शिक्षामंत्री ने किया शिलान्यास
कसार में 7 करोड़ से बनेगा सरकारी स्कूल, शिक्षामंत्री ने किया शिलान्यास
हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि प्रदेश के राजकीय विद्यालयों के पुराने भवनों के नवीनीकरण के लिए सरकार की ओर से पूरी सजगता बरती जा रही है। विद्यार्थियों को बेहतर शैक्षणिक माहौल प्रदान करते हुए प्रदेश की युवा शक्ति को संस्कारवान भी बनाया जा रहा है। शिक्षा मंत्री ने रविवार को गांव कसार में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के भवन के पुर्ननिर्माण कार्य का शुभारंभ किया। अध्यक्षता विधायक नरेश कौशिक ने की। गांव पहुंचने पर शिक्षा मंत्री व विधायक का ग्राम पंचायत की ओर से खुली जीप में सवार कर ढोल बाजे के साथ अभिनंदन किया गया। मुख्यातिथि शिक्षामंत्री राम बिलास शर्मा ने विधायक नरेश कौशिक की अध्यक्षता में करीब सात करोड़ रुपए से बनने वाले राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के भवन की आधारशिला रखी।

कसार गांव में शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा- स्कूल के पुराने भवनों का होगा जीर्णोद्धार

बहादुरगढ़. कसार में सरकारी स्कूल के निर्माण कार्य का शुभारंभ करते शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा।

134 ए के नियमों की अनदेखी पर कार्रवाई होगी

शिक्षा मंत्री ने कहा कि सरकार शिक्षा के क्षेत्र में योजनाबद्ध तरीके से कार्य कर रही है। 134 ए के नियमों की अनदेखी करने और व्यर्थ में अभिभावकों पर बोझ डालने वाले निजी स्कूलोंं पर विभाग की ओर से ठोस कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इसमें किसी की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

मांगों को पूरा करने का दिया भरोसा: गांव कसार के सरपंच टोनी मुदगिल ने मुख्यातिथि के समक्ष गांव के विकास से जुड़ी अन्य मांगे भी रखी, जिन पर शिक्षा मंत्री ने सहानुभूति पूर्वक विचार करते हुए उन्हें पूरा करने का विश्वास दिलाया। इससे पूर्व शिक्षा मंत्री शहर के रेस्ट हाउस में भाजपा कार्यकर्ताओं से भी मिले और उनका कुशल क्षेम जाना। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेंद्र दलाल, मार्केट कमेटी बेरी के चेयरमैन मनीष शर्मा, कैप्टन राम सिंह दलाल, ब्लाॅक समिति चेयरपर्सन प्रतिनिधि युद्धवीर भारद्वाज, सुनीता चौहान आिद रहे।

दिल्ली में कांग्रेस की रैली मुद्दाविहीन रही: रामबिलास

बहादुरगढ़र। प्रदेश के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की दिल्ली में हुई रैली पूरी तरह मुद्दाविहीन थी। कहीं कोई आक्रोश नहीं है तो फिर रैली को जनाक्रोश रैली को नाम देने का क्या औचित्य? आज कांग्रेस की हालत यह हो गई है कि उसके पास न तो कोई नेता है न कोई नीयत और न ही कोई नीति। शिक्षा मंत्री रविवार को बहादुरगढ़ के विश्रामगृह में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष भले ही हैं, लेकिन उनके नेतृत्व में कोई दम नहीं। विधायक नरेश कौशिक, भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेंद्र दलाल, युद्धवीर भारद्वाज, राजपाल शर्मा, अशोक गुप्ता समेत अनेक नेता मौजूद रहे।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now