Hindi News »Haryana »Bahadurgarh» सेक्टर सात हाउसिंग बोर्ड के नजदीक मुख्य रोड पर सीवर ओवरफ्लो, लोगों को परेशानी

सेक्टर सात हाउसिंग बोर्ड के नजदीक मुख्य रोड पर सीवर ओवरफ्लो, लोगों को परेशानी

सेक्टर-7 हाउसिंग बोर्ड के नजदीक मुख्य रोड पर सीवरेज लाइन ओवरफ्लो हो रही है जिससे लोग परेशान हो रहे हैं। लोगों ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 03, 2018, 02:05 AM IST

सेक्टर-7 हाउसिंग बोर्ड के नजदीक मुख्य रोड पर सीवरेज लाइन ओवरफ्लो हो रही है जिससे लोग परेशान हो रहे हैं। लोगों ने जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को शिकायत करने के बाद भी समाधान नहीं हो पा रहा है जिससे लोग सरकार के स्वच्छता अभियान को लेकर भी सवाल खड़े करने लगे हैं। सेक्टर-7 निवासी पूर्व चेयरमैन नरेंद्र देशवाल, सुमेर, शमशेर, विकास के अलावा बिमला, धनपति, सावित्री व कविता का कहना है कि उनके यहां लंबे समय से सीवरेज ओवरफ्लो होने से सेक्टर से सब्जी मंडी की तरफ जाने वाले रोड पर बिछी मुख्य लाइन जगह-जगह से बाधित रहने के कारण दूषित पानी ओवरफ्लो होकर लोगों के घरों व आसपास के खाली पड़े क्षेत्र में भरने लगा है।

नरेंद्र देशवाल ने कहा कि इस समस्या को लेकर लोग खासे परेशान है। साफ-सफाई के अभाव में लाइन बदहाल हो रही है। यदि इन दिनों हलकी सी भी बरसात होती है तो यहां का हाल बदहाल नजर आएगा। उन्होंने कहा कि सीवरेज लाइन चॉक रहने से जो भी क्षेत्र नीचा है उसमें गंदा पानी भर जाता है। जिसमें पशु लेटे रहते हैं। इनके कारण दुर्गंध उठती रहती है और लोगों का जीना दुश्वार हो जाता है। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों से मांग की है कि सेक्टर-7 की मुख्य सीवरेज लाइन की उचित साफ-सफाई करवाई जानी चाहिए ताकि आगामी बरसाती सीजन में लोगों के घरों में गंदा पानी न घुस सके। क्योंकि सीवरेज लाइन ओवर फ्लो के चलते पानी भरने से यहां पर बीमारियां भी जन्म ले रही हैं। उधर सेक्टर-7 के ही अन्य कुछ लोगों ने कहा कि एक तरफ तो साफ-सफाई व अन्य कार्यों को लेकर सरकार की ओर से खूब दम भरा जा रहा है तो दूसरी तरफ बदहाल लाइनों की सुध नहीं ली जा रही। स्वच्छता अभियान की पोल खुल रही है। गंदगी के चलते लोगों में रोष भी पनपने लगा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bahadurgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×