• Hindi News
  • Haryana
  • Bahadurgarh
  • कंपनी प्रबंधन की मनमानी के खिलाफ कर्मियों ने किया प्रदर्शन
--Advertisement--

कंपनी प्रबंधन की मनमानी के खिलाफ कर्मियों ने किया प्रदर्शन

Bahadurgarh News - बहादुरगढ़ | आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र की एक फार्मा कंपनी प्रबंधन के खिलाफ कर्मचारियों ने शुक्रवार को पार्क में...

Dainik Bhaskar

Apr 14, 2018, 02:10 AM IST
कंपनी प्रबंधन की मनमानी के खिलाफ कर्मियों ने किया प्रदर्शन
बहादुरगढ़ | आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र की एक फार्मा कंपनी प्रबंधन के खिलाफ कर्मचारियों ने शुक्रवार को पार्क में धरना-प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि कंपनी प्रबंधन की मनमानी नहीं चलने दी जाएगी। कर्मचारी नेता मुकेश ने कहा कि अगर सोमवार तक कंपनी प्रबंधन ने कोई फैसला नहीं लिया तो मंगलवार से भूख हड़ताल शुरू कर दी जाएगी।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि वे सभी काम करने के लिए तैयार हैं, लेकिन कंपनी प्रबंधन अपनी मनमानी पर अड़ा है। उन्होंने बताया कि गत दिवस लेबर कोर्ट में मालिक व उनके बीच बातचीत भी हुई थी। कंपनी 10 कर्मचारियों को हटाना चाहती थी, जबकि कर्मचारियों का फैसला है कि काम करेंगे तो सभी करेंगे नहीं तो कोई नहीं करेगा। कंपनी प्रबंधन सभी कर्मचारियों को हिसाब करने की बात कर रहे हैं, मगर वे काम करना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि कंपनी पर ताला लगने से कर्मचारी परेशान हैं। क्योंकि वह इस कंपनी में पिछले 20 से 25 वर्ष काम कर रहे हैं। अभी तक कंपनी में सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन अब प्रबंधन की ओर से नाजायज परेशान किया जा रहा है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि फार्मा कंपनी के कर्मचारी रोजाना की भांति बुधवार को काम के लिए फैक्ट्री पहुंचे थे, मगर यहां ताला लगा मिला। कर्मचारियों ने कंपनी प्रबंधन पर कम पढ़ा लिखा होने के कारण काम से निकालने का आरोप लगाया है। इसे लेकर सभी कर्मचारियों में रोष है। कर्मचारियों ने कहा कि मामला लेबर कोर्ट पहुंच गया है। इसे लेकर गत दिवस कर्मचारियों व कंपनी प्रबंधन के बीच आपस में बातचीत हुई थी।

X
कंपनी प्रबंधन की मनमानी के खिलाफ कर्मियों ने किया प्रदर्शन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..