बहादुरगढ़

--Advertisement--

60 वर्ष के नान्हा पहलवान ने जीती कुश्ती

बहादुरगढ. नान्हा पहलवान को सम्मानित करते इनेलो जिलाध्यक्ष कर्मबीर राठी व अन्य। दर्जनों पदक जीत चुके पहलवान...

Dainik Bhaskar

Apr 26, 2018, 02:10 AM IST
60 वर्ष के नान्हा पहलवान ने जीती कुश्ती
बहादुरगढ. नान्हा पहलवान को सम्मानित करते इनेलो जिलाध्यक्ष कर्मबीर राठी व अन्य।

दर्जनों पदक जीत चुके पहलवान नान्हा

भास्कर न्यूज | बहादुरगढ़

गांव बराही के पहलवान जय सिंह उर्फ नान्हा पहलवान का 60 साल आयु वर्ग की कुश्ती प्रतियोगिता में विजयी होने पर इनेलो जिलाध्यक्ष कर्मबीर राठी ने फूलमाला से स्वागत व सम्मान किया। पार्टी कार्यालय में जिलाध्यक्ष कर्मबीर राठी व कार्यकर्ताओं ने नान्हा पहलवान को कुश्ती प्रतियोगिता में अपने वर्ग में विजयी रहने की बधाई देते हुए उनका स्वागत व सम्मान किया। नान्हा पहलवान ने बताया कि 31 मार्च को सर्वनपुर व एक अप्रैल को छोछी में आयोजित प्रतियोगिता में उन्होनें 60 साल आयु वर्ग की कुश्ती में भाग लिया था मगर किसी भी पहलवान द्वारा हाथ न मिलाए जाने के कारण उन्हें 60 साल आयु वर्ग की कुश्ती का विजेता घोषित किया व ईनाम की राशि दी गई थी।

उन्होंने बताया कि वह अपनी आयु वर्ग में 100 मीटर, 400 मीटर, 5, 10, 11 व 42 किलोमीटर की मैराथन भी जीत चुके है और 60 साल से उपर आयु वर्ग में अब तक 45 कुश्ती के मुकाबले जीत चुके है। नान्हा पहलवान को सम्मानित करते हुए जिलाध्यक्ष कर्मबीर राठी ने कहा कि यह जिलावासियों के लिए गर्व की बात है कि नान्हा पहलवान इस आयु में भी पदक जीतकर जिलेे का नाम प्रदेश व देश में रोशन कर रहा है।

इस अवसर पर राजेश तंवर पूर्व पार्षद, रितेश छिकारा, हरदीप खैरपुर, रमेश राठी, सिद्वार्थ कुमार, संजीव मलिक, प्रवीण अहलावत, संदीप सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने भी नान्हा पहलवान का फूलमालाओं से स्वागत किया।

X
60 वर्ष के नान्हा पहलवान ने जीती कुश्ती
Click to listen..