--Advertisement--

सेक्टर-6 में दूषित पानी की सप्लाई, लोग परेशान

Dainik Bhaskar

Apr 26, 2018, 02:10 AM IST

Bahadurgarh News - शहर के सेक्टर 6 में इन दिनों दूषित पानी सप्लाई हो रही है। सबसे पॉश इलाका कहे जाने वाले इस सेक्टर 6 में यह समस्या पिछले...

सेक्टर-6 में दूषित पानी की सप्लाई, लोग परेशान
शहर के सेक्टर 6 में इन दिनों दूषित पानी सप्लाई हो रही है। सबसे पॉश इलाका कहे जाने वाले इस सेक्टर 6 में यह समस्या पिछले कई दिनों से है। सप्लाई का पानी इतना गंदा और बदबूदार है कि उससे नहाना तो दूर कपड़े भी नहीं धो सकते। कई बार हुडा विभाग के अधिकारियों को भी शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा। इससे यहां के लोगो को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है बुधवार को सेक्टर 6 के निवासियों ने खुद हुडा कार्यालय में जा कर इसकी शिकायत दी। सेक्टर निवासी और जन कल्याण मंच के प्रधान तेजपाल दलाल ने बताया की इन दिनों सेक्टर में गंदा व बदबूदार पानी घरों में सप्लाई हो रहा है। वे इस समस्या को लेकर कई बार हुडा विभाग में शिकायत कर चुके है लेकिन विभाग इसे गंभीरता से नहीं ले रहा है उन्होंने कहा की यदि विभाग अब भी कोई कदम नहीं उठता तो सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे।

बहादुरगढ़. बोतल में गंदे पानी को दिखाते सेक्टर-6 वासी।

जन प्रतिनिधि केवल वोट लेने आते, जीतने के बाद समस्या पर नहीं देते ध्यान

जन कल्याण मंच के सचिव किशोरीलाल गुप्ता ने बताया की गंदे पानी की समस्या पिछले कई दिनों से सिर दर्द बनी हुई है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। अधिकारी हालत जानते हुए भी अनदेखी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कई बार पार्षद को भी इस समस्या के बारे में बताया, लेकिन कोई समाधान नहीं निकला। गुप्ता का कहना है जन प्रतिनिधि केवल चुनाव के दौरान ही वोट लेने के लिए आते हैं, पर जीतने के बाद किसी भी समस्या पर ध्यान नहीं देते। उन्होंने विभाग के अधिकारियों से मांग की कि जल्द से जल्द समस्या का समाधान करवाया जाए। सीनियर सिटीजन क्लब के सदस्यों ने कहा कि क्या फायदा सेक्टरों में रहने का जिसमें पीने का पानी भी नहीं।

सेक्टरों की हालत गांवों से भी बदतर, मूलभूत सुविधाएं नहीं

हुडा ऑफिस शिकायत देने पहुंचे सुनील बिजेंद्र,नीलम मनीष राज कुमार विकास ऋषब आदि ने बताया की सेक्टरों में लोग इसलिए मकान बनाते हैं। ताकि वहां बिजली-पानी व सड़क जैसी मूलभूत सुविधाएं बेहतर मिल सके, लेकिन हुडा विभाग की लापरवाही के चलते सेक्टरों के हालात गांवों से भी बदतर हो चुके हैं। एक महीने से ज्यादा हालात खराब होने पर भी कोई समाधान नहीं हुआ है। सेक्टरवासी फिलहाल दूषित पानी की सप्लाई से तंग आ चुके हैं। बार-बार अधिकारियों को अवगत करवाने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है।

X
सेक्टर-6 में दूषित पानी की सप्लाई, लोग परेशान
Astrology

Recommended

Click to listen..