• Hindi News
  • Haryana News
  • Bahadurgarh
  • राहगिरी में खेल के साथ सांस्कृतिक विद्या का लुत्फ उठाएंगे शहरवासी
--Advertisement--

राहगिरी में खेल के साथ सांस्कृतिक विद्या का लुत्फ उठाएंगे शहरवासी

रविवार की सुबह रेलवे रोड पर गजेंद्र फौगाट के गीतों का होगा धमाल भास्कर न्यूज | बहादुरगढ़ शहर के रेलवे रोड पर...

Dainik Bhaskar

Apr 27, 2018, 02:10 AM IST
रविवार की सुबह रेलवे रोड पर गजेंद्र फौगाट के गीतों का होगा धमाल

भास्कर न्यूज | बहादुरगढ़

शहर के रेलवे रोड पर रविवार 29 अप्रैल की सुबह छह बजे राह गिरी अपनी राहें, अपनी आजादी कार्यक्रम का आयोजन होगा। लोगों को तनाव मुक्त जीवन शैली व स्वस्थ रहने के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से प्रशासन की ओर से आयोजित राह गिरी कार्यक्रम में हर आयु वर्ग की भागीदारी रहे इसके लिए खेल गतिविधियों के साथ ही सांस्कृतिक मंच भी सजेगा जिसमें बालीवुड फॉक स्टार गजेंद्र फौगाट व मिमिक्री आर्टिस्ट अमित वर्मा बेहतरीन प्रस्तुति देंगे। डीसी सोनल गोयल के मार्गदर्शन में आयोजित राह गिरी कार्यक्रम बहादुरगढ़वासियों के लिए सार्थक संदेश देगा और इस बार का संडे बहादुरगढ़ के लोगों के लिए फन-डे के रूप में मनेगा। गुरूवार को एएसपी लोकेंद्र सिंह व एसडीएम जगनिवास ने संयुक्त रूप से संबंधित अधिकारियों की बैठक ली और राह गिरी के आयोजन के तहत आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

एसडीएम जगनिवास ने कहा कि झज्जर जिला मुख्यालय पर हुई दो राह गिरी कार्यक्रमों को देखते हुए जिले की जनता में राह गिरी के प्रति क्रेज निरंतर बढ़ रहा है, ऐसे में इस बार बहादुरगढ़ में राह गिरी का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बहादुरगढ़ शहर की जनता के लिए रविवार की सुबह का सूर्य उदय मधुर ध्वनि के बीच एरोबिक्स करते हुए उदय होगा और उसके बाद रन फॉर फन मैराथन, रस्साकशी, बाॅक्सिंग, कैरम बोर्ड प्ले, कुश्ती, मार्शल आर्ट, स्लो साइकिलिंग, बुजुर्गों के लिए फास्ट वाक सहित अन्य गतिविधियों के आयोजन के साथ ही स्कूली बच्चों के लिए रोड सेफ्टी विषय पर पेंटिंग स्पर्धा का भी आयोजन होगा। उन्होंने बताया कि पेंटिंग स्पर्धा में दो ग्रुप बनाए गए हैं और विजेता प्रतिभागियों को मंच से ही सम्मानित किया जाएगा।

खेल गतिविधियों के साथ ही रेलवे रोड पर सांस्कृतिक मंच सजेगा जिसमें विख्यात लोक कलाकारों के साथ-साथ स्कूल के बच्चे भी अपनी बेहतरीन प्रस्तुति देंगे। बैठक में एएसपी लोकेंद्र सिंह ने पुलिस अधिकारियों को भी यातायात व्यवस्था बनाए रखते हुए सुरक्षा बनाए रखने के निर्देश दिए।

ये होंगे आकर्षण का केंद्र

रविवार की सुबह बहादुरगढ़ के राह गिरी कार्यक्रम में बालीवुड फॉक स्टार गजेंद्र फौगाट अपनी लाइव पर्फोमेंस देंगे। माता का ई-मेल..., यो पानी आंख्या का..., सेक्टर आली कोठी मैं इब नहीं लागता दिल..सरीखे मधुर गीतों से विख्यात गजेंद्र फौगाट की प्रस्तुति बहादुरगढ़ शहर की जनता में रविवार की सुबह नई उमंग का संचार करेगी। राह गिरी में गजेंद्र फौगाट बालीवुड व हरियाणवी मिक्स गीतों को मधुर संगीत में पिरोकर बहादुरगढ़ की जनता के समक्ष परोसेंगे और लाइव परफॉमरेंस के दौरान स्थानीय कलाकारों को भी मंच प्रदान किया जाएगा। मिमिक्री आर्टिस्ट अंतिम वर्मा अभिनेताओं की मिमिक्री करते हुए आकर्षण का केंद्र रहेंगे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..