Hindi News »Haryana »Bahadurgarh» लक्ष्मण बतरा पार्क में हाईमास्ट लाइट चालू, रात को घूमने में होगी आसानी

लक्ष्मण बतरा पार्क में हाईमास्ट लाइट चालू, रात को घूमने में होगी आसानी

शहर के वार्ड नंबर-15 स्थित लक्ष्मण दास बतरा पार्क में हाईमास्ट लाइट को चालू कर दिया गया। जिससे अब पार्क में घूमने के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 28, 2018, 02:10 AM IST

लक्ष्मण बतरा पार्क में हाईमास्ट लाइट चालू, रात को घूमने में होगी आसानी
शहर के वार्ड नंबर-15 स्थित लक्ष्मण दास बतरा पार्क में हाईमास्ट लाइट को चालू कर दिया गया। जिससे अब पार्क में घूमने के लिए आने वाले लोगों को सुविधा होगी। इससे पहले पार्क में लाइट की व्यवस्था नहीं थी। लाइट की यह समस्या लंबे समय से बनी हुई थी। जिसकी वजह से पार्क में अंधेरा छाया रहता था। इस लाइट की शुरुआत हरीश बतरा, हरी किशन डोरा, हंसराज परुथी, रमन शर्मा, धर्मपाल काजला, कपूर सिंह राठी, मदरुप राठी, ओमप्रकाश डोरा, संतलाल गांधी, मास्टर मोहनलाल वर्मा, ओमप्रकाश डोरा, नरेश मल्होत्रा, रेवती नंदन, डॉ. तिलक राज, मंगतराम, किशोरी लाल, रोहतास, विक्की, बलवंत, विपिन टाक, प्रवीण राणा, राजे मलिक, श्यामलाल नारंग, गंगाराम, गोविंद डोरा, राजू, सन्नी आदि ने संयुक्त रुप से की। लोगों की इस समस्या को देखते हुए वार्ड की पार्षद मोनिका कपूर राठी के प्रयासों से पार्क में हाईमास्ट लगवाई। वहीं, लक्ष्मण दास बतरा पार्क में हाईमास्ट लाइट के शुभारंभ पर पहुंचे पार्षद रमन यादव ने पार्क में हाईमास्ट लगने पर सभी वार्ड वासियों को बधाई देते हुए कहा कि पार्क में सरकारी पैसे से किया गया कोई भी काम असल में जनता का ही काम है, क्योंकि हर काम जनता द्वारा नगर परिषद में जमा किए गए टैक्स से होता है।

बहादुरगढ़. पार्क में लगवाई हाईमास्ट लाइट के साथ खड़े वार्डवासी।

पार्क के जीर्णोद्धार के लिए नप को लिखा था पत्र

वार्ड नंबर-15 की पार्षद मोनिका कपूर राठी ने कहा कि पार्क में हाईमास्ट लाइट लगवाने के लिए 7 अगस्त 2016 को एसडीएम व डीसी को मेल के माध्यम से एवं पत्र क्रमांक एमसीबी-एसडीएम-14 दिनांक 14 अक्टूबर 2016 को तत्कालीन प्रशासक एवं सचिव नगर परिषद को भी इस मामले से अवगत कराया था। जिसके बाद टैंडर नंबर-222 व 223 के तहत यहां लाइट लगवाने के लिए टैंडर भी लगवा दिया गया था। जोकि चेयरमैन ने पदभार संभालते ही इस टैंडर को रद्द कर दिया था। 28.3.17 को पत्र क्रमांक एमसीबी-सचिव-49 के तहत फिर से यहां हाईमास्ट लाइट लगवाने एवं पार्क के जीर्णोद्धार के बारे में नगर परिषद को लिखा गया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bahadurgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×