--Advertisement--

महिला को केमिकल लगा 100 का नोट दे किया बेसुध, गहने उतरवाए

किला मोहल्ला में तीन युवकों ने मिलकर एक महिला को इस तरह अपने जाल में फंसाया कि उसने खुद ही अपने एक-एक करके गहने उतार...

Dainik Bhaskar

May 11, 2018, 02:10 AM IST
महिला को केमिकल लगा 100 का नोट दे किया बेसुध, गहने उतरवाए
किला मोहल्ला में तीन युवकों ने मिलकर एक महिला को इस तरह अपने जाल में फंसाया कि उसने खुद ही अपने एक-एक करके गहने उतार कर उन्हें सौंप दिए। महिला की बेसुधी टूटने पर उसने बाइक सवार युवकों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वे धक्का देकर बालोर रोड की तरफ भाग गए।

महिला रमा ने पुलिस को बताया कि वह पोती को साथ बतरा पार्क में गई थी। वापस अाते समय गली में एक युवक खड़ा था। जिसने शिव चौक का पता पूछा। उसे पता बता रही थी कि तभी एक दूसरा व्यक्ति वहां पहुंच गया। दूसरे व्यक्ति के पूछने पर बाइक सवार ने बताया कि वहां लोगों को गिफ्ट आदि के कूपन बांटने हैं। उसने रमा को भी कूपन के साथ 100 का नोट दे दिया। रमा केमिकल लगे नोट से निकलती खुशबू की वजह से बेसुध सी हो गई। महिला ने अपने गले की चेन व अंगूठी आदि सभी गहने बाइक सवार युवक को सौंप दिए। इसके तुरंत बाद महिला की बदहोशी जैसे ही टूटी तो उसने आरोपियों को पकड़ने का प्रयास भी किया।

बहादुरगढ़. ठगी की शिकार महिला रमा मदान घटना के बारे में बताते हुए।

कमीज छुड़वाकर भागा

बाइक पर तीसरा युवक भी वहां पहुंच गया व बाइक को इस तरह से भगाया कि महिला को टक्कर मारेगा। महिला के हाथों से कमीज छुड़वा कर वह बाइक लेकर भाग गया। अपने साथ एकाएक हुई घटना से महिला बुरी तरह से सहमी हुई है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। शहर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही पार्क के साथ में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले।

X
महिला को केमिकल लगा 100 का नोट दे किया बेसुध, गहने उतरवाए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..