• Hindi News
  • Haryana News
  • Bahadurgarh
  • 4 वर्ष से मोबाइल टावर संचालक नहीं भर रहे फीस, 15 दिन का नोटिस भेजा
--Advertisement--

4 वर्ष से मोबाइल टावर संचालक नहीं भर रहे फीस, 15 दिन का नोटिस भेजा

शहर में वर्ष 2014 के बाद से लगे मोबाइल टावरों की उनके संचालकों व कंपनी द्वारा न तो इंस्टालेशन फीस जमा कराई जा रही है और...

Dainik Bhaskar

May 11, 2018, 02:10 AM IST
शहर में वर्ष 2014 के बाद से लगे मोबाइल टावरों की उनके संचालकों व कंपनी द्वारा न तो इंस्टालेशन फीस जमा कराई जा रही है और न ही रिन्युअल फीस। इसी कारण इस बार नगर परिषद ऐसे टावरों को सील करने की तैयारी में है। गत दिनों भेजे गए नोटिसों के बाद गुरुवार को कुछ टावर संचालक इस बारे में जानकारी लेने नप कार्यालय में पहुंचे। यहां अधिकारियों ने उन्हें बताया कि इस बार नप कठोर कार्रवाई करने जा रही है। नप ने मोबाइल टावर संचालकों को नोटिस जारी कर 15 दिन के अंदर-अंदर इंस्टालेशन फीस व रिन्युअल फीस जमा कराने के निर्देश दिए हुए है। अगर निर्धारित अवधि में यह फीस जमा नहीं होती है तो नगर परिषद की ओर से ये टावर सील कर दिए जाएंगे। शहर में 72 टावर हैं। शहरी टावर सील होने पर बहादुरगढ़ में करीब 1 लाख मोबाइल उपभोक्ता परेशानी का सामना कर सकते हैं।

कंपनी यदि फीस जमा नहीं कराई

तो टावर होंगे सील : नीरज शर्मा

नप के भू अधिकारी नीरज शर्मा ने बताया कि फीस जमा कराने के लिए टावर कंपनियों व उनके संचालकों को नोटिस जारी किए गए हंै। अगर निर्धारित अवधि में फीस जमा नहीं हुई तो टावरों को सील करने की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..