Hindi News »Haryana »Bahadurgarh» फैक्ट्री मैस में सिलेंडर लीक से लगी आग, कुक को बचाने में 4 और झुलसे

फैक्ट्री मैस में सिलेंडर लीक से लगी आग, कुक को बचाने में 4 और झुलसे

रोहद टोल के निकट स्थित मैरिनो प्लाई फैक्ट्री में गुरुवार दोपहर रसोई घर में गैस सिलेंडर लीकेज से अचानक आग लग गई।...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 11, 2018, 02:10 AM IST

फैक्ट्री मैस में सिलेंडर लीक से लगी आग, कुक को बचाने में 4 और झुलसे
रोहद टोल के निकट स्थित मैरिनो प्लाई फैक्ट्री में गुरुवार दोपहर रसोई घर में गैस सिलेंडर लीकेज से अचानक आग लग गई। खाना बनाने रसोई में पहुंचे वीनू ने गैस को ऑन किया तो सिलेंडर ने आग पकड़ ली। आग इतनी तेजी से फैली कि वहां सफाई कर रहा मदन भी वीनू को कमरे से बाहर निकालने के प्रयास में झुलस गया। शोर मचने पर फैक्ट्री के 3 सुरक्षा कर्मचारी भी पहली मंजिल पर स्थित रसोई की तरफ भागे। दोनों को बचाने में वे तीनों भी झुलस गए। पांचों को फैकट्री कर्मचारियों ने बहादुरगढ़ के प्राइवेट अस्पताल में पहुंचाया। पांचों की हालत सामान्य है। उधर, कर्मचारियों के झुलसे जाने के बारे में पता चलते ही आसोदा चौकी से पुलिसकर्मी घटनास्थल व अस्पताल में पहुंचे और झुलसे कर्मचारियों के बयान लेने की कार्रवाई शुरू कर दी।

रोहद टोल के निकट प्लाई फैक्ट्री में आग, झुलसे कर्मचारियों को निजी अस्पताल में करवाया भर्ती

बहादुरगढ़. निजी अस्पताल में भर्ती प्लाई फैक्ट्री के कर्मचारी से बयान लेता पुलिसकर्मी।

आग की चपेट में आकर ये झुलसे

आग की चपेट में आकर झुलसने वालों में नेपाल मूल के वीनू प्रसाद, बिहार के पटना निवासी मदनराम, यूपी के नगलाझाल जिला फिरोजाबाद निवासी प्रदीप के अलावा मध्यप्रदेश के मूल निवासी व गेट सिक्योरिटी गार्ड विजयकांत तिवारी व भिवानी के देववास निवासी कृष्ण कुमार शामिल हैं। सभी को इलाज के लिए कंपनी के अधिकारी बहादुरगढ़ के ट्रामा सेंटर में लेकर आए। जहां से बाद में उन्हें शहर के जीवन ज्योति अस्पताल में दाखिल कराया गया। कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर अरुण कुमार ने बताया कि आग रसोई गैस रिसाव के कारण लगी है। मैस में खाना पकाते समय आग लगी थी, जिसे तुरंत काबू पा लिया गया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bahadurgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×