• Hindi News
  • Haryana
  • Bahadurgarh
  • मैस में 5 के झुलसने पर मैनेजर और इंचार्ज पर केस दर्ज
--Advertisement--

मैस में 5 के झुलसने पर मैनेजर और इंचार्ज पर केस दर्ज

Bahadurgarh News - रोहद के नजदीक मैरिनो फैक्ट्री की मैस में रसोई गैस लीकेज से आग लगने के मामले में झुलसे कर्मचारियों की शिकायत पर मैस...

Dainik Bhaskar

May 12, 2018, 02:10 AM IST
मैस में 5 के झुलसने पर मैनेजर और इंचार्ज पर केस दर्ज
रोहद के नजदीक मैरिनो फैक्ट्री की मैस में रसोई गैस लीकेज से आग लगने के मामले में झुलसे कर्मचारियों की शिकायत पर मैस इंचार्ज और मैनेजर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मैस में आग से खाना बनाने के कार्य से जुड़े 3 कर्मचारियों के अलावा बचाव के लिए आए 2 सिक्योरिटी गार्ड भी झुलस गए थे।

पुलिस को दी शिकायत में नेपाल निवासी बीनू प्रसाद पुत्र टाक प्रसाद ने बताया कि वह मैरीनो लेमीनेस रोहद में कुक की नौकरी करता हैं। उसके साथ प्रदीप कुमार भी खाना बनाता है। गुरुवार को करीब एक बजे मैस में खाना बना रहे थे, तभी कंपनी के कर्मचारी खाना खाने मैस में आए। रसोईघर में खाना बनाने के लिए इस्तेमाल हो रहे सिलेंडर में लगा पाइप अचानक निकल गया, जिसमें आग लग गई। पाइप काफी पुराना हो चुकी था, उस पर लोहा पाइप भी नहीं लगा था। शिकायतकर्ता के अनुसार पुराने पाइप को बदलने के लिए कई बार मैस इंचार्ज अनिल कुमार और मैनेजर कोसला नन्द व कंपनी के उच्च अधिकारियों को कहा गया, लेकिन पाइप नहीं बदलवाया। इस कारण खाना बनाते समय पुराने पाइप से गैस निकलकर रसोई घर में आग लग गई। आग लगने से सभी कर्मचारी झुलस गए। इन्हें इलाज के लिए पीजीआई रेफर किया गया है। उधर, आसौदा पुलिस चौकी प्रभारी सूरजभान ने बताया कि घायल कर्मचारियों की शिकायत पर मैस इंचार्ज और मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

X
मैस में 5 के झुलसने पर मैनेजर और इंचार्ज पर केस दर्ज
Astrology

Recommended

Click to listen..