--Advertisement--

दुल्हेड़ा के पास हुए हादसे में कार चालक की मौत

Bahadurgarh News - झज्जर-बहादुरगढ़ रोड पर गांव दुल्हेड़ा के पास तेज रफ्तार से दौड़ रहे ट्राले ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार...

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2018, 02:10 AM IST
दुल्हेड़ा के पास हुए हादसे में कार चालक की मौत
झज्जर-बहादुरगढ़ रोड पर गांव दुल्हेड़ा के पास तेज रफ्तार से दौड़ रहे ट्राले ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्राला खेत में जाकर पलट गया। इसके बाद चालक मौके से फरार हो गया। पास के ही होटल मालिक और उसके कर्मचारियों ने हादसा देख पुलिस सूचना दी। मौके पर पहुुंची पुलिस ने कार और ट्राले को कब्जे में ले लिया है। ट्राला नंबर के आधार पर चालक का पता लगाया जा रहा है।

दुल्हेड़ा गांव निवासी सतीश शर्मा ने बताया कि गांव के पास उसका बाबा आसानन्द के नाम से ढाबा है। रविवार दोपहर करीब ढाई बजे वह अपने ढाबा पर था, तभी एक ट्राले को उसका चालक तेज गति से चलाते ला रहा था। इस दौरान झज्जर की तरफ जा रही कार में रांग साइड में जाकर ट्राले ने सीधी टक्कर मार दी। दुर्घटना होने पर ट्राला सड़क के साथ खेत में उतरकर पलट गया और उसका चालक मौके से भाग गया था। कार भी सड़क के बाई साइड में पलट गई। कार चालक अपनी कार से बाहर पड़ा था, उसकी मौके पर मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। मौके पर पहुंची क्षेत्र से संबंधित थाना पुलिस को कार चालक के पास उसका आधार कार्ड मिला, जिसमें कर्मबीर निवासी गांव सिलानी अंकित था। सदर थाना पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। ट्राला नंबर के आधार पर चालक का पता लगाया जा रहा है।

दुर्घटना के बाद ट्राला खेत में जाकर पलटा, चालक मौके से हो गया फरार

X
दुल्हेड़ा के पास हुए हादसे में कार चालक की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..