बहादुरगढ़

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Bahadurgarh
  • नूना माजरा के विद्यार्थियों ने नेशनल कराटे चैंपियनशिप में जीते सात पदक
--Advertisement--

नूना माजरा के विद्यार्थियों ने नेशनल कराटे चैंपियनशिप में जीते सात पदक

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में 28 व 29 अप्रैल को हुई राष्ट्रीय स्तर की कराटे प्रतियोगिता में स्थानीय गंगा...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 02:10 AM IST
नूना माजरा के विद्यार्थियों ने नेशनल कराटे चैंपियनशिप में जीते सात पदक
दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में 28 व 29 अप्रैल को हुई राष्ट्रीय स्तर की कराटे प्रतियोगिता में स्थानीय गंगा इंटरनेशनल स्कूल नूना माजरा के खिलाड़ियों ने सात पदक जीतकर स्कूल व क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

हरियाणा टीम कोच सुमित छिल्लर ने बताया कि तालकटोरा स्टेडियम में 14वी कोटाका कप नेशनल कराटे चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। इसमें स्कूल से आठ खिलाड़ियों ने भाग लिया। इनमे समर ने स्वर्ण पदक हासिल किया। शिवानी, कनुप्रिया दलाल, मानसी जून व आयुषी ने रजत पदक हासिल किया। वही अनिकेत राणा ओर अन्नू ने कांस्य पदक हासिल किया। स्कूल में पहुंचने पर प्रधानाचार्य योगेश शर्मा ने खिलाड़ियों का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

14वीं कराटे चैंपियनशिप में साक्षी ने जीता गोल्ड

झज्जर | 14 वीं नेशनल कराटे चैंपियनशिप में झज्जर की साक्षी पुत्री कंवल सिंह ने गोल्ड मेडल जीता है। बहादुरगढ़ निवासी कराटे के अंतरराष्ट्रीय रेफरी रजनेश चौधरी से ट्रेनिंग ले रही साक्षी ने 66 केजी वेट में यह गौरव हासिल किया। 17 वर्षीय साक्षी की मां पूजा ने बताया कि 14 वीं नेशनल चैंपियनशिप 28 से 29 अप्रैल तक दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में हुई थी। इसमें देश भर के कराटे खिलाड़ी आए। साक्षी ने अपने आयु वर्ग में आक्रामक प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल अपने नाम किया। डीएवी के प्रबंधक ने भी स्कूल की होनहार खिलाड़ी की प्रशंसा की है।

X
नूना माजरा के विद्यार्थियों ने नेशनल कराटे चैंपियनशिप में जीते सात पदक
Click to listen..