Hindi News »Haryana »Bahadurgarh» सेक्टर-6 में बंदरों का आतंक, लोगों का घर से निकलना मुश्किल

सेक्टर-6 में बंदरों का आतंक, लोगों का घर से निकलना मुश्किल

शहर के पॉश इलाके सेक्टर-6 में बंदरों का आतंक जोरों पर है। जिसके चलते सेक्टर के लोगों का घरो से बाहर निकलना मुश्किल...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 02, 2018, 02:10 AM IST

सेक्टर-6 में बंदरों का आतंक, लोगों का घर से निकलना मुश्किल
शहर के पॉश इलाके सेक्टर-6 में बंदरों का आतंक जोरों पर है। जिसके चलते सेक्टर के लोगों का घरो से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। सोमवार को घर के बाहर काम कर रही एक मेड बंदरों ने हमला कर दिया।

इससे पहले भी सेक्टर में बंदरों ने एक बुजुर्ग महिला को काट लिया था। पिछले कुछ महीनों में ही बंदर सेक्टर के दर्जनों लोगों को अपना शिकार बना चुके हैं। सेक्टर के लोग इन बंदरों के आतंक से बहुत परेशान हैं। छोटे बच्चे और महिलाएं बंदरों के डर से बाहर निकलने को भी तैयार नहीं होते। जन कल्याण मंच के सचिव किशोरीलाल गुप्ता ने बताया की नगर परिषद और आरडब्ल्यूए ने कई इसकी शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। सेक्टर निवासी जगदीश शर्मा, अमरजीत गर्ग, मनोज सिंघल, आशीष शारदा ने बताया कि बंदर घरों की खिड़कियों और बॉलकनी को खुला पाकर घर में घुस जाते हैं और फ्रिज में रखे खाने के सामान से लेकर सजावटी चीजों को भी नुकसान पहुंचाते हैं। इसके अलावा बंदरों के काट लेने का डर लगा रहता है। लोगो ने मांग की है बंदरों को पकड़ने वाली टीम को सेक्टर-6 में तुरंत भेजा जाए और बंदरों को तुरंत पकड़वाया जाए, जिससे आम लोगों को राहत मिल सके।

इस बारे में जल्द ही एक बार फिर से टैंडर लगाए जाएंगे। जिससे बंदरों को पहाड़ी क्षेत्रों में भिजवाया जा सके। अपूर्व चौधरी, ईओ, नप बहादुरगढ़

सेक्टरवासियों ने नगर परिषद और आरडब्लूए की कई बार की शिकायत, सुनवाई नहीं

बेसहारा पशुओंं को भी पकड़ने की मांग

सेक्टर निवासियों ने प्रशासन से बेसहारा पशुओ को भी पकड़ने की मांग की है लोगो का कहना है की बेसहारा पशुओं से कई बार सेक्टर में दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। जिस कारण लोग इन बेसहारा पशुओं से भी परेशान रहते है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bahadurgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×