Hindi News »Haryana »Bahadurgarh» गांव में भाईचारा और शांति बनाए रखने के साथ किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं दें

गांव में भाईचारा और शांति बनाए रखने के साथ किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं दें

झज्जर मुख्यालय के डीएसपी हंसराज ने रविवार को थाना सदर बहादुरगढ़ में बैठक के दौरान अनेक गांवों के सरपंचों, पंचों,...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 07, 2018, 02:15 AM IST

गांव में भाईचारा और शांति बनाए रखने के साथ किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं दें
झज्जर मुख्यालय के डीएसपी हंसराज ने रविवार को थाना सदर बहादुरगढ़ में बैठक के दौरान अनेक गांवों के सरपंचों, पंचों, चौकीदारों और अन्य मौजिज ग्रामीणों के अलावा पुलिस अधिकारियों की बैठक ली।

डीएसपी हंसराज ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और पुलिस से संबंधित स्थानीय स्तर की समस्याओं के समाधान के लिए मौके पर ही थाना प्रबंधक सदर बहादुरगढ़ को दिशा-निर्देश दिए। सरपंचों व मौजिज ग्रामीणों से रूबरू होते डीएसपी ने ग्रामीणों को गांव में आपसी सामाजिक भाईचारा एवं शांति बनाए रखने के साथ-साथ किसी तरह की अफवाह या उकसाने वाली बातों पर ध्यान न देने की अपील की गई। अपराध को रोकने में सहयोग करें। बैठक में थाना प्रबंधक जसबीर सिंह, सभी चौकी प्रभारी, सरपंच, पंच, चौकीदार व अन्य मौजिज व्यक्ति सहित ग्रामीण मौजूद रहे।

बहादुरगढ़. सदर थाने में सरपंचों,पंचों,चौकीदारों व ग्रामीणों की बैठक लेते डीएसपी हंसराज।

लंबित शिकायतों का जल्द

निपटारा करें

डीएसपी हंसराज ने थाना प्रबंधक सदर, चौकी प्रभारियों और अन्य थाना व चौकियों में तैनात अनुसंधान अधिकारियों को अपराधों की रोकथाम के साथ-साथ वांछित दोषियों को पकड़ने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने लंबित मामलों, शिकायतों के जल्द निपटारे व वांछित दोषियों को पकड़ने के भी पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए।

स्वच्छता अभियान चलाकर

किया जागरूक

वातावरण को स्वच्छ बनाने के लिए सभी थानों व चौकियों में स्वच्छता अभियान चलाया गया। पुलिसकर्मियों ने थाना, चौकियों में पड़ों के सूखे पत्ते, झाड़ियों, बेकार घास व कूड़ा-कर्कट हटाकर साफ-सफाई की। शास्त्रागार में रखे सभी हथियारों की भी सफाई की। थाना परिसर में लगे पड़े-पौधों का निरीक्षण करते उनकी देखभाल की जिम्मेदारी ली।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bahadurgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×