• Hindi News
  • Haryana
  • Bahadurgarh
  • विद्यार्थी सक्षम और अनुज ने ताइक्वांडो में जीते पदक
--Advertisement--

विद्यार्थी सक्षम और अनुज ने ताइक्वांडो में जीते पदक

Dainik Bhaskar

May 16, 2018, 02:15 AM IST

Bahadurgarh News - शिक्षा के साथ-साथ विद्यार्थियों को खेलों में भी रूचि रखनी चाहिए, क्योंकि खेलों से शारीरिक विकास के साथ-साथ मानसिक...

विद्यार्थी सक्षम और अनुज ने ताइक्वांडो में जीते पदक
शिक्षा के साथ-साथ विद्यार्थियों को खेलों में भी रूचि रखनी चाहिए, क्योंकि खेलों से शारीरिक विकास के साथ-साथ मानसिक विकास भी होता है। यह बात झज्जर रोड स्थित बाल विकास सीनियर सेकंडरी स्कूल के पदक विजेता खिलाड़ियों को स्कूल के चेयरमैन प्रवीण छिल्लर ने सम्मानित करते हुए कही। स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्र सक्षम अहलावत ने ताइक्वांडो गेम्स में गोल्ड मेडल व 12वीं कक्षा के छात्र अनुज कादयान ने कांस्य पदक जीतकर स्कूल व क्षेत्र का नाम देश में रोशन किया है। स्कूल में आयोजित सम्मान समारोह में स्कूल के संस्थापक रामनिवास छिल्लर, चेयरमैन प्रवीण छिल्लर, डायरेक्टर डाॅ. सीमा छिल्लर व स्कूल की प्रिंसिपल पूनम चौधरी ने पदक विजेता दोनों खिलाड़ियों व कोच सुरेन कुमार को नोटों की माला पहनाकर सम्मानित किया। स्कूल की प्रिंसिपल पूनम चौधरी ने बताया कि पूणे महाराष्ट्र में 10 से 13 मई तक आयोजित नेशनल ताइक्वांडों प्रतियोगिता में कोच सुरेन कुमार के मार्गदर्शन में स्कूल के दोनों खिलाड़ियों ने भाग लिया,जिसमें अंडर जूनियर में 78 किलोभार वर्ग में सक्षम अहलावत ने भाग लिया और अपने वर्ग में गोल्ड मेडल जीता। इसी तरह स्कूल के अनुज कादयान ने अंडर जूनियर के 45 किलोभार वर्ग में भाग लेते हुए कांस्य पदक जीतकर स्कूल का नाम देश भर में रोशन करने का काम किया। कोच सुरेन कुमार ने बताया कि पूणे में आयोजित नेशनल ताइक्वांडों प्रतियोगिता में देश भर से आए खिलाडिय़ों ने भाग लिया था।

प्रबंधन ने किया सम्मानित

चेयरमैन प्रवीन छिल्लर ने बताया कि सक्षम अहलावत की बहन 12वीं कक्षा की परीक्षा दे चुकी बाल विकास स्कूल की ही छात्रा रमणीक अहलावत भी ताइक्वांडो में 3 बार की नेशनल कांस्य पदक विजेता है। स्कूल प्रबंधन ने दोनों खिलाडिय़ों को पदक जीतने की बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य का आशीर्वाद भी दिया। इस अवसर पर स्कूल के संस्थापक रामनिवास छिल्लर, चेयरमैन प्रवीण छिल्लर, डायरेक्टर डाॅ. सीमा छिल्लर, प्रिंसिपल पूनम चौधरी, मौजूद रहे।

X
विद्यार्थी सक्षम और अनुज ने ताइक्वांडो में जीते पदक
Astrology

Recommended

Click to listen..