Hindi News »Haryana »Bahadurgarh» गांधी चौक में एक माह से जाम गली का सीवर

गांधी चौक में एक माह से जाम गली का सीवर

शहर के गांधी चौक में एवरग्रीन स्वीट्स के साथ सटी मुख्य गली में पिछले एक माह से जाम पड़े सीवर के चलते नारकीय जीवन...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 10, 2018, 02:20 AM IST

गांधी चौक में एक माह से जाम गली का सीवर
शहर के गांधी चौक में एवरग्रीन स्वीट्स के साथ सटी मुख्य गली में पिछले एक माह से जाम पड़े सीवर के चलते नारकीय जीवन जीने को मजबूर गली के लोगों ने जन स्वास्थ्य विभाग की कार्यप्रणाली का विरोध करते हुए विरोध प्रदर्शन करने व धरना देने का अल्टीमेटम दिया है। गली के लोगों की समस्या पर रमेश राठी ने बताया कि जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की कार्यप्रणाली से लोगों में रोष है। लोगों ने बताया कि गांधी चौक पर एवरग्रीन स्वीट्स के साथ सटी इस मुख्य गली में पिछले एक महीने से सीवर बंद होने के कारण दिन दूषित पानी निकलता रहता है जिसके कारण आसपास के घरों में रहने वाले लोगों का जीवन नर्क बन चुका है। दिन भर सीवर से निकलने वाली बदबूदार गंदगी से गली के निवासियों के साथ साथ इस मुख्य गली से आने -जाने वाले लोगों को मुंह पर कपड़ा रखकर यहां से गुजरना पड़ता है। गली के लोगों ने बताया कि वे इस सीवर को खुलवाने के बारे में 24 अप्रैल को जन स्वास्थ्य विभाग में शिकायत दर्ज करा चुके है और 29 अप्रैल को दोबारा से शिकायत दर्ज कराई थी। रमेश राठी ने कहा कि जन स्वास्थ्य विभाग में बार-बार शिकायत दर्ज कराने के बाद भी सीवर जाम की समस्या का समाधान नहीं करवाने से साफ पता चलता है कि जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी जनता की शिकायतों का समाधान करने में किस प्रकार की लापरवाही बरत रहे है।

लोगों ने जनस्वास्थ्य विभाग को कई बार की शिकायत, सुनवाई नहीं

बहादुरगढ़. जाम सीवर को दिखाते गली के निवासी।

लोगों ने 10 दिन का दिया समय, नहीं तो देंगे धरना

सामाजिक कार्यकर्ता रमेश राठी व गली निवासी सरिता, मोनिका,डिम्पल,हरबंस खुराना, मनोज, सुनील खुराना, राजेश गाबा सहित अनेक लोगों ने जन स्वास्थ्य विभाग द्वारा शिकायत दर्ज करवाने के बाद भी सीवर जाम की समस्या का समाधान नहीं करने पर रोष जताते हुए कहा कि अगर 10 दिन में इस सीवर जाम की समस्या का समाधान नहीं किया तो गली के निवासी शहर के सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ जन स्वास्थ्य विभाग के कार्यालय पर प्रदर्शन करने के साथ साथ धरना भी देने का काम करेंगे जिसका पूर्ण रूप से जिम्मेवार जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी होंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bahadurgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×