• Home
  • Haryana News
  • Barwala
  • ठेकेदार बोला-काम करने दो, ग्रामीणों ने कहा बिलकुल नहीं लगने देंगे घटिया निर्माण सामग्री
--Advertisement--

ठेकेदार बोला-काम करने दो, ग्रामीणों ने कहा बिलकुल नहीं लगने देंगे घटिया निर्माण सामग्री

बरवाला खंड के गांव बिछपड़ी में ग्राम पंचायत की ढाई एकड़ भूमि पर तीन करोड़ की लागत से बन रही 14 गांवों की पीएचसी सेंटर का...

Danik Bhaskar | Mar 12, 2018, 02:05 AM IST
बरवाला खंड के गांव बिछपड़ी में ग्राम पंचायत की ढाई एकड़ भूमि पर तीन करोड़ की लागत से बन रही 14 गांवों की पीएचसी सेंटर का निर्माण कार्य शनिवार को ग्रामीणों ने ठेकेदार पर घटिया किस्म की सामग्री प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए मजदूरों को खदेड़कर काम रुकवा दिया था। ठेकेदार राजेश ने ग्रामीणों से काम शुरू करने को कहा लेकिन ग्रामीण अपनी मांगों पर अड़े रहे। जिससे दूसरे दिन भी का काम रूका रहा।

ग्रामीणों ने ठेकेदार राजेश से कहा कि किसी भी कीमत पर घटिया किस्म की सामग्री को लगने नहीं दिया जायेगा। मामले में ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग को लेकर पूर्व सरपंच बलदेव सिंह भ्याण, कृष्ण भ्याणा, पूर्व सरपंच विक्रम सिंह भ्याणा सहित अनेक ग्रामीणों ने सोमवार से धरने की कड़ी चेतावनी दी है। ग्रामीणों ने कहा कि अगर जिला प्रशासन द्वारा सोमवार दोपहर तक ठेकेदार के खिलाफ सख्त एक्सन नहीं लिया गया तो उसके बाद गांव वाले पीएचसी सेंटर वाली जगह पर ही धरना शुरू कर देंगे।

ग्रामीणों ने पीएचसी में ठीक सामग्री नहीं लगाने की एक शिकायत सीएम विंडो में करने की तैयारी कर ली है। वहीं ठेकेदार राजेश कुमार ने कहा कि काम रुका हुआ है। सोमवार को अधिकारी आएंगे। जिसके बाद ही कार्य को शुरू की जा सकता है। इस दौरान फूल कंवर, जगबीर, लीला, सतीश, सुभाष, दिनेश कुमार, रामफल, होशियार सिंह, सत्यवान, रणबीर, सिंह, रॉकी, बिंद्रा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

ग्रामीणों के विरोध के चलते दूसरे दिन भी बंद रहा पीएचसी का निर्माण कार्य।