• Hindi News
  • Rajya
  • Haryana
  • Barwala
  • नकदी छीनकर भागते आरोपितों को लोगों ने पीछा कर काबू किया

नकदी छीनकर भागते आरोपितों को लोगों ने पीछा कर काबू किया / नकदी छीनकर भागते आरोपितों को लोगों ने पीछा कर काबू किया

Barwala News - शहर के पुराने बस अड्डे पर बाजार में खरीदारी के लिए आए गांव ढाणी निवासी मजदूर बहादुर सिंह की कमीज की जेब से तीन...

Bhaskar News Network

Apr 06, 2018, 02:15 AM IST
नकदी छीनकर भागते आरोपितों को लोगों ने पीछा कर काबू किया
शहर के पुराने बस अड्डे पर बाजार में खरीदारी के लिए आए गांव ढाणी निवासी मजदूर बहादुर सिंह की कमीज की जेब से तीन युवकों ने नकदी झपट ली।

इस दौरान बहादुर सिंह ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने तीनों युवकों का पीछा कर काबू कर लिया व उन्हें मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामले के संबंध में बहादुर सिंह की शिकायत पर केस दर्ज कर काबू किए गए युवकों से पूछताछ आरंभ कर दी है। वहीं युवकों से छीनी गई नकदी भी पुलिस को बरामद हो गई है।

मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं तीनों आरोपी

गिरफ्तार किए गए आरोपित मध्य प्रदेश के जिला भोपाल के गांव गूंगा कलारा के रहने वाले सलमासी, राज कुमार व जिला सिंह हैं। आरोपित फिलहाल हांसी बस अड्डा के सामने रहते हैं। पुराना बस अड्डा चौकी प्रभारी इंद्र सिंह ने बताया कि बहादुर सिंह यहां पुराने बस अड्डे पर आया हुआ था।

इस दौरान वहां से निकल रहे तीन युवकों ने बहादुर सिंह की कमीज की जेब से 680 रुपयों की नकदी निकाल ली व मौके से भाग खड़े हुए। इस दौरान लोगों ने पीछा कर युवकों को काबू कर लिया। इंद्र सिंह ने बताया कि आरोपितों को सुबह अदालत में पेश किया जाएगा।

X
नकदी छीनकर भागते आरोपितों को लोगों ने पीछा कर काबू किया
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना