Hindi News »Haryana »Barwala» विदेश भेजने के नाम पर ठगी के आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस चौकी के बाहर धरना शुरू

विदेश भेजने के नाम पर ठगी के आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस चौकी के बाहर धरना शुरू

मलेशिया में नौकरी दिलवाने के नाम पर युवकों से ठगी के आरोपितों को गिरफ्तार पुलिस द्वारा गिरफ्तार नहीं किए जाने से...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 12, 2018, 03:05 AM IST

मलेशिया में नौकरी दिलवाने के नाम पर युवकों से ठगी के आरोपितों को गिरफ्तार पुलिस द्वारा गिरफ्तार नहीं किए जाने से नाराज युवकों के परिजनों व क्षेत्रवासियों ने रविवार को पुलिस चौकी के सामने अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया। धरने का नेतृत्व बरवाला नव निर्माण सेना के संस्थापक अध्यक्ष एडवोकेट राजेश श्योकंद ने किया।

सुबह मलेशिया से वापिस लौटे युवक व उनके परिजन पुलिस चौकी पहुंचे यहां उन्होंने मामले में आरोपित बरवाला निवासी चंद्र प्रकाश व उसके पिता बलवंत सैन को गिरफ्तार किए जाने की मांग की। परिजनों के अनुसार जब उन्हें चौकी प्रभारी से कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला तो वे वापस लौट गए तथा दो घंटे बाद अन्य लोगों के साथ पुलिस चौकी के सामने धरना लगाकर बैठ गए। धरने पर बैठे लोगों को समझाने के लिए चौकी प्रभारी जयपाल मेहरा, थाना प्रभारी मनोज कुमार व देर शाम डीएसपी जयपाल सिंह पहुंचे। कई दौर की बातचीत के बाद भी कोई समाधान नहीं निकला।

आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होता देख परिजन व क्षेत्रवासी भड़क गए तथा उन्होंने चौकी के समक्ष तंबू लगाकर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया। इसी बीच धरनास्थल को लेकर डीएसपी व धरने पर बैठे लोगों के बीच काफी तीखी बहस हुई। धरनारत लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार करने की बजाए पीड़ित युवकों व उनके परिजनों को ही धमका रही है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपितों से पूछताछ तो कर नहीं रही उल्टा शिकायतकर्ताओं से ही मामले के सबूत मांग रही है। उन्होंने कहा कि जब आरोपित चंद्र प्रकाश स्वयं पुलिस के सामने राशि लेने की बात स्वीकार कर चुका है फिर भी पुलिस उसे काबू नहीं कर रही। देर शाम पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला भी धरना स्थल पर पहुंचे। धरने पर बैठे लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कहा कि जब तक आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया जाता उनका धरना दिन रात चलता रहेगा।

देर रात तक भी धरने पर महिलाओं सहित कई लोग बैठे हुए थे। धरने में पार्षद प्रतिनिधी राजेश रोडा, सरदार नरेंद्र रेखी, प्रभात मस्ताना, जितेंद्र, प्रवीन, सुनील चहल, भीम कट्टू, रोहताश वर्मा, मनोज सांखला, पवन सैनी, बलविंद्र भादड़, सुभाष नारनौंद, पवन गोस्वामी सहित काफी संख्या में महिलाएं व अन्य लोग शामिल हुए।

परिजनों को पुलिस चौकी के सामने से धरना हटाने के लिए समझाते थाना प्रभारी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Barwala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×