Hindi News »Haryana »Barwala» अब सिरसा एसटीएफ ने एक करोड़ की स्मैक के साथ आरोपी पकड़ा, हांसी पुलिस थी अंजान

अब सिरसा एसटीएफ ने एक करोड़ की स्मैक के साथ आरोपी पकड़ा, हांसी पुलिस थी अंजान

चंडीगढ़ की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के बाद अब सिरसा की एसटीएफ ने हांसी पुलिस जिला में स्मैक तस्करी के बड़े मामले...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 18, 2018, 03:05 AM IST

चंडीगढ़ की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के बाद अब सिरसा की एसटीएफ ने हांसी पुलिस जिला में स्मैक तस्करी के बड़े मामले का भंडाफोड़ किया है। सिरसा की एसटीएफ ने खेड़ी चौपटा में एक किलो स्मैक के साथ एक युवक जोगेंद्र सिंह उर्फ जोगा को गिरफ्तार किया है। अंतरराष्ट्रीय मार्केट में पकड़ी गई स्मैक की कीमत एक करोड़ रुपए बताई जा रही है। एसटीएफ ने युवक को पकड़ कर नारनौंद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उसे रविवार को अदालत में पेश करेगी।

सिरसा स्पेशल टास्क फोर्स के एएसआई प्रेम कुमार ने बताया कि उन्हें मुखबिर से जानकारी मिली थी कि खेड़ी जालब का जोगेंद्र सिंह उर्फ जोगा स्मैक बेचने का काम करता है। वह भारी मात्रा में स्मैक सहित काबू आ सकता है। सूचना के बाद वह अपनी टीम लेकर वह खेड़ी जालब पहुंचे। उनके साथ एएसआई बलजीत, नरेश कुमार, विनोद कुमार, धर्मेंद्र कुमार आदि टीम के सदस्य भी थे। बरवाला रोड पर कच्चे रास्ते पर उन्हें एक व्यक्ति हाथ में पॉलीथिन लाता दिखा।

उन्होंने बताया कि मुखबिर ने इशारा किया कि यही जोगिंद्र है। जिस पर उन्होंने जोगिंद्र को पकड़ लिया। पॉलीथिन की जांच की गई तो उसमें स्मैक मिली। इसके बाद नारनौंद के डीएसपी जोगेंद्र सिंह को सूचित किया गया। पूछताछ में जोगेंद्र सिंह उर्फ जोगा ने बताया कि यह स्मैक खेड़ी जालब के निवासी सुभाष से लेकर आया था। सुभाष का पता किया तो वह फरार मिला। जिस पर एसटीएफ ने जोगा को नारनौंद पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पुलिस छानबीन में जुट गई।

पहले चंडीगढ़ की टीम ने पकड़ी थी चरस

चंड़ीगढ़ की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने सिसाय में रेड मारकर दो युवकों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया और 65 किलो चरस बरामद की। इस चरस की कीमत बाजार में 33 लाख रुपये की बताई गई। मजे की बात तो यह है कि उपमंडल में इतने बड़े पैमाने पर चल रहे नशे के कारोबार को यहां की लोकल पुलिस पकड़ने में नाकामयाब रही है। बाहर ही टीम है यहां आकर ऐसे नशे के कारोबार का भंडाफोड़ करती हैं।

एसटीएफ की गिरफ्त में आरोपी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Barwala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×